बॉलीवुड

नये जनरेशन के इन 5 स्टार्स को नहीं पता घमंड किसे कहते हैं, फैंस से मिलते हैं आम लोगों की तरह

कहते हैं कि जब व्यक्ति सफलता की ऊंचाइयों को चूमता है तो उसके पैर हमेशा जमीन पर ही रहने चाहिए. क्योंकि अक्सर देखा गया है कि सफल हो जाने पर व्यक्ति भूल जाता है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उसने किन-किन कठिनाइयों का सामना किया है. यह बात किसी ने बिलकुल सच कही है कि व्यक्ति को उसका बुरा दिन कभी नहीं भूलना चाहिए. क्योंकि यदि उसे याद रहेगा कि वह किन हालातों से गुजर चुका है तभी वह जमीन से जुड़ा रहेगा और किसी दूसरे साथ गलत व्यवहार नहीं करेगा.

शोहरत का नशा सबसे खराब नशा होता है. यह अच्छों-अच्छों का दिमाग खराब कर देता है. लेकिन सही मायने में सफल वही व्यक्ति कहलाता है जो सफल होने के बाद भी जमीन से जुड़ा होता है और अपने जीवन में मौजूद लोगों की इज्जत करता है. सफल वही व्यक्ति होता है जो रिश्तों की अहमियत को जानता है और जिसके दिमाग पर शोहरत का नशा नहीं चढ़ता. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकारों से मिलवाने जा रहे हैं, जो फेमस और सक्सेसफुल होने के बाद भी बिलकुल घमंडी नहीं हैं.

कार्तिक आर्यन

कुछ ही समय में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मशहूर हीरो बन गए हैं. प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुक्का छुपी जैसी हिट फिल्मों में काम करके कार्तिक लड़कियों की पहली पसंद बन गए हैं. कार्तिक को इस बात का बिलकुल घमंड नहीं है कि वह एक स्टार हैं. वह आज भी अपने फैन्स से किसी आम आदमी की तरह मिलते हैं.

सारा अली खान

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. ने कुछ ही टाइम में पॉपुलरिटी के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है. उन्हें आज इन्स्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. सारा स्टार होने के बावजूद बेहद सिंपल तरीके से रहती हैं और उन्हें अपनी प्रसिद्धि का ज़रा भी घमंड नहीं है.

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. हालांकि टाइगर को अभी फिल्मों में आये ज्यादा टाइम नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी और हॉटनेस से सबका दिल जीत लिया है. वह एक अच्छे एक्टर/डांसर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान भी हैं. टाइगर की भी आज अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है लेकिन वह अपनी पॉपुलरिटी पर बिलकुल घमंड नहीं करते.

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे भले ही एक फिल्म में नजर आई हों लेकिन एक फिल्म करके वह इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. अनन्या ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. अनन्या स्टार किड होने के साथ-साथ अब एक्ट्रेस भी हो गयी हैं लेकिन उनमें इस बात का जरा भी घमंड नहीं है. वह अपने फैन्स से बेहद शालीनता से मिलती हैं.

वरुण धवन

वरुण धवन फेमस डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं. वरुण ने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है. वह अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. वरुण बॉलीवुड के मशहूर हीरो और उनमें किसी चीज का बिलकुल घमंड नहीं है.

Back to top button