बॉलीवुड

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी बेटी की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक से तहलका मचा रही है। आए दिन पलक तिवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, कई दफा पलक तिवारी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन फिलहाल उनका खूबसूरत लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को अच्छे से पता है कि कैसे मीडिया की नज़रों में छाना है और दुनिया में फैमस होना है, जिसकी वजह से उन्होंने अभी से ही ग्लैमरस फोटोशूट करवाना शुरु कर दिया। बता दें कि पलक तिवारी अक्सर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखते ही बन रहा है। जो भी उनके इस लुक को देख रहा है, वो उनका दीवाना हो रहा है। मतलपब साफ है कि इंडस्ट्री में आने से पहले ही पलक तिवारी की थोड़ी सी मॉर्केटिंग हो रही है, ताकि आगे चलकर कोई दिक्कत न हो।

ग्लैमरस लुक में ढाया कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में पलक तिवारी का ग्लैमरस लुक देखते ही बन रहा है। हर कोई बार बार उनकी इन तस्वीरों को देखने के लिए मजबूर हो रहा है। इतना ही नहीं, पलक तिवारी अपनी स्टाइल से लोगों को दिवाना बना रही हैं। पोज़ तो एकदम कातिलाना लग रहा है। बता दें कि पलक तिवारी की यह पहली तस्वीर नहीं है, बल्कि आए दिन वे सोशल मीडिया पर इसी तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से लगातार सुर्खियों में रहती हैं।

घायल कर देने वाली हैं अदाएं

पलक तिवारी की इन तस्वीरों में जितनी ज्यादा उनके ग्लैमरस लुक की तारीफ की जा सकती है, उतनी ही ज्यादा उनकी अदाओं की भी तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं, उनके ड्रेसिंग सेंस की भी गजब की तारीफ हो रही है। वे अक्सर यूनिक ड्रेस में नज़र आती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही ज्यादा तगड़ी है। बता दें कि पलक तिवारी के दिवाने अब पूरे देश में हो गए हैं और हर कोई उनकी नई तस्वीर का इंतजार बेसब्री से करता है।

जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू

जहां एक तरफ श्वेता तिवारी ने टेलीविजन की दुनिया में नाम फेम बनाया है, तो वहीं अब उनकी बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने का प्लान बना रही हैं, जिसकी तैयारियां भी शुरु हो चुकी है। खबरों की माने तो श्वेता तिवारी चाहती हैं कि उनकी बिटिया टेलीविजन नहीं, बल्कि फिल्म में अपना करियर बनाए और उनसे बड़ी अभिनेत्री बन सके, जिसके लिए इन दिनों पलक तिवारी को प्रमोट भी किया जा रहा है और वे इस तरह के फोटोशूट भी करवा रही हैं।

Back to top button