बॉलीवुड

प्यार में पागल होकर ये सितारे करने लगे थे ऐसी हरकतें, कोई लिखता था खून से खत तो किसी ने छोड़ा घर

बॉलीवुड अपने आप में बहुत कुछ समेटे हुए है, चाहे वह बेहतरीन सितारे हों या उनके रिश्ते. आए दिन किसी न किसी वजह से बॉलीवुड सुर्ख़ियों में छाया ही रहता है. फ़िल्मी जगत में आये दिन रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं. कभी ब्रेकअप की खबरें सामने आती हैं तो कभी लिंकअप्स की. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे फिल्मी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने प्यार में पागल होकर सभी हदें पार कर दी थी.

ऐश्वर्या राय

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी से तो हर कोई वाकिफ है. फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी. मैग्जींस में छपी ख़बरों के मुताबिक ऐश्‍वर्या के माता-पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. यहां तक कि वह ऐश पर सलमान से दूर रहने का दबाव डालने लगे. इस बात से ऐश्वर्या इतनी नाराज़ हो गयीं कि उन्होंने अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया और अकेले रहने चली गयीं.

जयाप्रदा

जयाप्रदा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रह चुकी हैं. इन दिनों वह राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. जयाप्रदा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. आपको बता दें कि एक टाइम में जया प्रदा शादीशुदा श्रीकांत नहाटा के प्यार में इस कदर पागल थीं कि उनके घर रहने चली गयी थीं. बाद में श्रीकांत ने अपनी पत्नी से तलाक लेकर जयाप्रदा से शादी की.

रवीना टंडन

एक जमाने में रवीना के साथ अजय देवगन की जोड़ी बहुत हिट थी. उस दौरान उन्हें एक दूसरे से प्यार भी हो गया था लेकिन वह कभी एक न हो सके. बताया जाता है कि रवीना और अजय के रिश्ते में खटास तब आई जब वह ‘दिलवाले’ की शूटिंग कर रहे थे. उन दिनों अजय की नजदीकियां करिश्मा कपूर से बढ़ने लगी थीं और उन्होंने रवीना से किनारा कर लिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि ब्रेकअप से रवीना डिप्रेशन में आकर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं.

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी. रीना आमिर के पड़ोस में रहा करती थीं. उन दिनों आमिर रीना के प्यार में इतने पागल हो गए थे कि उन्हें अपने खून से ख़त लिखा करते थे. आखिरकार दोनों ने भागकर शादी की और आज इनका तलाक हो चुका है. आमिर ने दूसरी शादी किरण राव से की है.

धर्मेन्द्र

बता दें कि ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेन्द्र ने इस्लाम धर्म अपनाया था. दरअसल, वह पहले से ही शादीशुदा थे और अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे. हिंदू धर्म दो शादियों की इजाजत नहीं देता, ऐसे में उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाकर हेमा मालिनी से शादी की. उन्होंने ये शादी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली थी.

पढ़ें- कभी सेट से धक्के मारकर रवीना ने इस बच्चे को निकलवाया था बाहर, आज बन गया है बॉलीवुड का सुपरस्टार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button