विशेष

पति-बेटे के साथ फंक्शन में पहुंची आयशा टाकिया, लेटेस्ट फोटो में एक बार फिर पहचानना हुआ मुश्किल

आयशा टाकिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हालांकि, फिल्मों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. आखिरी बार वह साल 2011 में आई फिल्म ‘मोड़’ में दिखाई दी थीं. हिंदू परिवार में जन्मी आयशा टाकिया ने फरहान आज़मी से शादी की है. फरहान से शादी करने के लिए उन्होंने अपना धर्म बदल लिया था. आयशा टाकिया और फरहान आज़मी की शादी साल 2009 में हुई थी. दोनों ने शादी से पहले लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया था. शादी के बाद आयशा एक पॉलिटिशियन खानदान की बहु बनी हैं. आयशा के ससुर का नाम अबू आज़मी है जो कि एक बड़े राजनेता हैं.

आयशा अक्सर ही अपने लुक्स की वजह से ट्रोल होती रहती हैं. दरअसल, हाल ही में आयशा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह बिलकुल बदली-बदली दिख रही थीं. इन्हीं तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आयशा ने सर्जरी करवाई है और लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. ऐसे में अब एक बार फिर आयशा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने पति और बच्चे के साथ हैं. आयशा और फरहान के बेटे का नाम मिकाइल आज़मी है. हालांकि, मिकाइल ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते लेकिन वह भी दिखने में बहुत क्यूट हैं.

दोस्त की शादी में पहुंची आयशा

हाल ही में आयशा अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थीं तभी फोटोग्राफर्स ने उनकी कुछ तस्वीरें खींची. आयशा ने खुशी-खुशी अपने पति और बेटे के साथ मीडिया को पोज दिए. इन तस्वीरों में आयशा बेहद ग्लैमरस दिखीं. आयशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जहां कुछ को आयशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं कुछ अब भी उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें, शादी में शामिल होने के लिए आयशा ने लाइट ब्राउन कलर का प्लाजो सूट पहना था. इसके अलावा गले में उन्होंने एक नेकलेस डाला था. साथ ही न्यूड मेकअप और खुले बालों में वह किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही थीं. वहीं, उनके पति फरहान ने नेवी ब्लू कलर की शेरवानी पहनी थी.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

आयशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म ‘टार्ज़न: द वंडर कार’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ वत्सल सेठ नजर आये थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद आयशा ‘दिल मांगे मोर’, ‘सोचा ना था’, ‘8×10 तस्वीर’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘डोर, ‘संडे’, ‘शादी से पहले’, ‘नो स्मोकिंग’ समेत कई फिल्मों में नजर आयीं. लेकिन आयशा को आज भी लोग फिल्म ‘वांटेड’ की वजह से याद करते हैं. यह फिल्म आयशा के करियर की सबसे बड़ी हिट थी. इसमें उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम किया था. हालांकि, अब काफी समय से आयशा बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन समय-समय पर वह मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

पढ़ें- रश्मि देसाई को बिग बॉस ने घर बुलाने के लिए दिया इतना रुपये, आपको हो सकती है हैरानी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें

Back to top button