दिलचस्प

रश्मि देसाई को बिग बॉस ने घर बुलाने के लिए दिया इतना रुपये, आपको हो सकती है हैरानी

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ प्रस्तुत हो गया है। इस शो में कई बड़े सेलिब्रिटीज को लिया जाता है और फिर आखिरी तक जो टिकता है उन्हें विनर घोषित किया जाता है। बिग बॉस साल 2006 में पहले सीजन के साथ आया और साल 2010 से सलमान खान इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बार के शो में कई खास सेलिब्रिटीज आए हैं। रश्मि देसाई को बिग बॉस ने घर बुलाने के लिए दिया इतना रुपये, अगर ये शो आपका फेवरेट है तो इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

रश्मि देसाई को बिग बॉस ने घर बुलाने के लिए दिया इतना रुपये

हर साल की तरह इस साल का बिग बॉस भी शुरु हो चुका है औऱ इस बार के सीजन अपने आप में खास आएगा क्योंकि इस बार सलमान खान अपने फुल-फॉर्म में हैं और पहले की तुलना में कई बड़े-बड़े सेलेब इस बार बिग बॉस के घर में नजर आ रहे हैं। इसका अंदाजा आप ऐसे ही लगा सकता है कि शो का हिस्सा इस बार जानी-मानी और मशहूर टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई भी बनी हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, जब शो की टीम उनसे मिलने के लिए पहुंची और उन्हें इसका हिस्सा बनाने के लिए बिग बॉस ने रश्मि देसाई से कॉन्टैक्ट किया। इसके लिए रश्मि देसाई ने पूरे 1 करोड़ रुपये 20 लाख रुपये की डिमांड की थी और बिग बॉस इसके लिए मान गए। रश्मि की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि शो में सारा पैसा वसूल हो जाएगा और तब टीआरपी भी मिलेगी।

रश्मि देसाई ने दिल से दिल तक, उतरन और परी हूं मैं जैसे सीरियल्स से अपनी एक छाप छोड़ी है। रश्मि ने अपनी ब्यूटी और फिगर के बल पर सारे टीवी शोज में एंकरिंग भी करती नजर आई हैं। इतना ही नहीं रश्मि देसाई कुछ एक बॉलीवुड फिल्मों में साइड रोल्स भी कर चुकी हैं। इसके बाद शायद आपको उन्हें मिल रही ये रकम बहुत ज्यादा नहीं रही होगी और वैसे इस शो में सिर्फ रश्मि अकेली ही सेंसेशन नहीं होगी बल्कि और भी कई धुरंधर आ रहे हैं। हर बार की तरह से प्यार मोहब्बत झगड़े और सबकुछ नजर आएगा और जनता तो बस एंटरटेनमेंट चाहिए।

Back to top button