बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा के ब्राइडल लुक ने जीता लोगों का दिल, तस्वीरें हुई वायरल

स्टार प्लस चैनल पर आने वाले प्रसिद्ध नाटक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली शिवांगी जोशी की इन दिनों ब्राइडल लुक वाली तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को लोगों द्वारा बेहद ही पसंद किया जा रहा है। ब्राइडल लुक वाली इन फोटो में शिवांगी जोशी बेहद ही सुंदर नजर आ रही हैं और इनके लहंगे को खूब पसंद किया जा रहा है।

इन तस्वीरों में शिवांगी जोशी सोलह श्रृंगार में नजर आ रही हैं और शिवांगी जोशी के ब्राइडल लुक की तारीफ हर कोई कर रहा है। शिवांगी जोशी की इन तस्वीरों को कई लोगों द्वारा शेयर भी किया गया है और इन तस्वीरों पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी आ रही हैं।

दरअसल हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपना एक फोटो शूट करवाया था और इस फोटो शूट में शिवांगी जोशी दुल्हन बनीं थी। दुल्हन बनते हुए शिवांगी जोशी ने जो पहला लुक लिया था वो लाल रंग के लहंगे में था।

लाल रंग के लंहगे में शिवांगी जोशी बेहद ही सुंदर लग रही है और एक दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं। इस लहंगे पर फ्लोरल एम्ब्रॉइडरी की गई है। इस लहंगा को एशियन कोचर और पायल केयल द्वारा डिज़ाइन किया गया है।

इतना ही नहीं शिवांगी जोशी ने पर्ल और स्टोन की मैचिंग ब्राइडल ज्वेलरी भी लहंगे के साथ पहन रखी है और ये ज्वेलरी बेहद ही सुंदर लग रही है।

वहीं दूसरे लुक में शिवांगी जोशी ने हरे रंग का लहंगा पहना है और इस लहंगे में भी शिवांगी जोशी गजब की लग रही हैं। कपड़े के अलावा शिवांगी जोशी के मेकअप की भी खूब तारीफ हो रही है और लोगों को उनका मेकअप बेहद ही पसंद आया है।

आप भी अपना सकते हैं ये लुक

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

अगर आपकी भी शादी होने जा रही है तो आप शिवांगी जोशी का ये लुक अपना सकते हैं। आप अपनी शादी वाले दिन शिवांगी जोशी द्वारा पहना गया लाल रंग का लहंगा पहनने पर विचार कर सकते हैं। वहीं अपनी सगाई पर आप हरे रंग वाले लहंगे को पहन सकते हैं। लहंगे के अलावा शिवांगी जोशी ने जो मेकअप किया है आप उसकी कॉपी भी कर सकते हैं और अपनी शादी वाले दिन बेहद ही सुंदर लग सकती हैं। इसलिए जो लड़की जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं वो  शिवांगी जोशी के इस लुक को जरूर ट्राई करें।

 

View this post on Instagram

 

? #dulhanwalifeeling

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

गौरतलब है कि शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा रही हैं और इस किरदार की वजह से शिवांगी को खूब लोकप्रियता मिली है । शिवांगी जोशी कई सालों से इस नाटक के साथ जुड़ी हुई है और ये नाटक स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिया नाटकों में से एक है। वहीं समय समय पर शिवांगी अपना फोटो शूट करवाती रहती हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी तस्वीरे अपने फैन के साथ सांझा करती हैं। सोशल मीडिया अकाउंट जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम में शिवांगी काफी एक्टिव रहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button