बॉलीवुड

कभी सेट से धक्के मारकर रवीना ने इस बच्चे को निकलवाया था बाहर, आज बन गया है बॉलीवुड का सुपरस्टार

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी. उस दौर में केवल दो हीरोइनों का दबदबा हुआ करता था. जिसमें पहला नाम रवीना टंडन और दूसरा नाम करिश्मा कपूर का आता था. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. उन्होंने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों से भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया. रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी वह पहले दिखा करती थीं. वह आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इन दिनों रवीना ‘नच बलिये 9’ में बतौर जज नजर आ रही हैं.

रवीना टंडन बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं एक टाइम पर इस अभिनेत्री ने आज के सबसे बड़े स्टार को सेट से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया था. जी हां, आज हम आपको रवीना और रणवीर सिंह से जुड़ा एक वाक्या बताने जा रहे हैं जिसके बारे में कम ही लोगों को जानकारी है.

रवीना ने जब रणवीर को निकाला सेट से बाहर

दरअसल, रणवीर सिंह बचपन से ही अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन थे. रणवीर के पिता इंडस्ट्री के कुछ प्रोड्यूसर्स के करीबी भी हैं. ऐसे में जब रणवीर के कुछ कजिन कनाडा से आये तो सभी ने अक्षय कुमार को देखने की जिद्द पकड़ ली. रणवीर के पिता रणवीर और उनके कजिन को लेकर ‘मोहरा’ के सेट पर पहुंचे. उस समय अक्षय कुमार और रवीना टंडन ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग कर रहे थे. सेट पर रवीना को देखकर रणवीर हैरान रह गए थे. रणवीर ने एक शो में बताया था कि उन्होंने अपने पूरे जीवन में इतनी खूबसूरत लड़की नहीं देखी थी और वह रवीना को देखकर हैरान थे और एकटक उन्हें देखे जा रहे थे. रणवीर के एकटक घूरने से रवीना असहज हो गयीं और उन्होंने क्रू मेंबर्स से कहकर रणवीर को सेट से बाहर निकलवा दिया.

अक्षय कुमार के साथ अफेयर

साल 1994 में अक्षय और रवीना की फिल्म ‘मोहरा’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के गाने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ से रवीना बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के रूप में छा गयीं. बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब चारों तरफ अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे थे. वह अक्षय कुमार के प्यार में बुरी तरह से गिरफ्तार थीं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयीं. ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गईं और उसके बाद उनकी जो हालत हुई वह किसी से छुपी नहीं. रवीना के लिए यह किसी बड़े हादसे से कम नहीं था. बाद में वह जैसे-तैसे इस सदमे से निकलीं और अनिल थडानी से शादी रचाई. आज रवीना अपने पति और बच्चों के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं.

पढ़ें- अपने पति रणवीर सिंह को भूल बैठीं दीपिका, फिर ऐसे याद आई शादीशुदा होने की बात…देखें वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button