बॉलीवुड

सालों बाद छलका पूजा भट्ट का दर्द, कहा- पिता और माँ से करती थी नफ़रत, नाम सुनते ही…

कोई भी इंसान ये नहीं चाहेगा कि उनके पिता उनकी मां को छोड़कर किसी और से शादी करके घर बसा लें लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ही ऐसे कई बच्चे हैं जिन्होने इस बात को स्वीकार किया है। बॉलीवुड में अफेयर, प्यार, शादी और तलाक बहुत ही आम बात है और इस बात से हर कोई परिचित है लेकिन हम यहां बात भट्ट परिवार की करेंगे जिसका इंडस्ट्री में एक खास मुकाम है। इस समय भट्ट परिवार की बेटी बॉलीवुड में कमाल कर रही हैं और इनका नाम आलिया भट्ट है लेकिन उनकी सौतेली बहन पूजा भट्ट के बारे में शायद ही कोई बात करता है। सालों बाद छलका पूजा भट्ट का दर्द, मीडिया से बात करते हुए ऐसी बात गईं।

सालों बाद छलका पूजा भट्ट का दर्द

महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट एक्ट्रेस, निर्देशिका और निर्माता हैं। उन्होने आजतक अपने पिता की दूसरी शादी के बारे में बात नहीं की है लेकिन अब वे इसपर खुलकर बात करने से पीछे नहीं हटती हैं। पूजा भट्ट ने अपनी मां किरण भट्ट (लौरेन ब्राइट) के बारे में भी कुछ बातें कीं। पूजा ने अपने पिता की दूसरी शादी के बारे में कहा, मैं पहले पापा से दूसरी शादी के कारण बहुत नाराज थीं। उन्होने किसी और के लिए मेरी मां को छोड़ा कैसे था।

मैं तब सोनी (महेश भट्ट की दूसरी पत्नी और आलिया भट्ट की मां) से बहुत नफरत करती थी। कोई भी सोनी का जिक्र करता था तो मैं पापा पर बरस पड़ती थी लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ भले ही पापा ने किसी और से शादी कर ली लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे एक बुरे पिता हैं। वो बिल्कुल भी बुरे पिता नहीं हैं। उन्होने अपने सभी बच्चों का ध्यान बराबर रखा है।’

गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर फिल्म मेकर महेश भट्ट ने साल 1970 में ब्रिटिश मूल की लड़की लौरेन ब्राइट से शादी की थी जिनका नाम महेश भट्ट ने ही किरण रखा था। इसके बाद उन्हें पूजा और राहुल नाम के दो बच्चे हुए और फिर बीच में महेश भट्ट परवीन बॉबी के प्यार में बुरी तरह पड़ गए थे और फिर साल 1986 में सोनी रजदान के साथ शादी कर ली थी। इनसे इन्हें आलिया और शाहीन दो बेटियां हुईं। पूजा भट्ट जल्द ही महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 के सीक्वल में नजर आएंगी और इसमें पहली बार पूजा भट्ट के साथ आलिया नजर आएंगी। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं। बता दें ये फिल्म संजय और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का सीक्वल होगी।

Back to top button