विशेष

परिवार संग नए बंगले में शिफ्ट हुए नवजोत सिंह सिद्धू, आलिशान बंगले की फोटो देखकर हैरान रह जाएंगे

नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने पंजाब मंत्रिमंडल में पदभार बदलने के बाद मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. नवजोत सिंह सिद्धू अपनी बुलंद आवाज़ के लिए जाने जाते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू पॉलिटिक्स में आने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के एक मशहूर क्रिकेटर रह चुके हैं. पॉलिटिशियन के अलावा वह टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर जज नजर आते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धू सिर्फ राजनीति ही नहीं बल्कि टीवी और एंटरटेनमेंट जगत के भी बहुत बड़े राजा है. लेकिन कुछ समय पहले उन्हें बेतुके बयान के लिए कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था, जिसके बाद से इस शो में अर्चना पूरण सिंह नजर आ रही हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि एक बार फिर सिद्धू की वापसी शो में हो सकती है.

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू अपने अमृतसर वाले लग्जरी घर में शिफ्ट हुए हैं और उनके नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. ये आलिशान बंगला सभी सुख सुविधाओं से लैस है. इस बंगले में गार्डन से लेकर स्विमिंग पूल भी है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए नवजोत सिंह सिद्धू के अमृतसर वाले बंगले की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं. ये बंगला इतना खूबूरत है जिसे देखने के बाद आपके मुंह से ‘वाह’ जरूर निकलेगा.

सिद्धू के घर में जो गार्डन है उसमें भगवान बुद्ध की बहुत ही सुंदर मूर्ती है.

इस गार्डन में कई सारे पेड़ लगाये गए हैं जो कई साल पुराने हैं और प्राकृतिक रूप से अमूल्य हैं. ये पेड़ सिद्धू के बंगले की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं.

घर का इंटीरियर बहुत सूझ-बूझ के साथ डिज़ाइन किया गया है.

बता दें, पूरे बंगले को बनाने में 5 साल का समय लग गया. बात करें लागत की तो इस आलिशान घर को बनाने में तकरीबन 25 करोड़ का खर्च आया है.

सिद्धू के गार्डन में जो पेड़ लगे हैं उन्हें चेन्नई, बैंगलोर और गोवा से खासतौर पर मंगवाया गया है.

गार्डन की यह तस्वीर यकीनन आपका मन मोह लेगी.

सिद्धू के घर में ग्रीनरी का विशेष ध्यान रखा गया है. देखिये गार्डन की एक और तस्वीर.

ये है नवजोत सिंह सिद्धू के आलिशान बंगले का शानदार स्विमिंग पूल.

नवजोत सिंह सिद्धू के घर का एंट्रेंस कुछ ऐसा है. घर का डिज़ाइन और फ्रंट लुक देखकर आप समझ ही गए होंगे कि यह बंगला कितना भव्य होगा.

पढ़ें- कपिल शर्मा के इस बयान से साफ है कि जल्द ही शो में वापसी कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button