विशेष

सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजोल की लेटेस्ट तस्वीरें, 45 की उम्र में बेहद ग्लैमरस दिखी एक्ट्रेस

काजोल भारतीय फिल्म सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं. काजोल का नाम इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. उनके खाते में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में है. सिर्फ काजोल नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार का संबंध बॉलीवुड से है. काजोल की मां तनूजा अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री थीं. इसके अलावा उनकी मौसी नूतन का भी नाम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार था. हालांकि, वह अब इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. बहुत कम लोगों को पता होगा कि एक्टर मोहनीश बहल नूतन के बेटे हैं.

काजोल के पति अजय देवगन भी एक मशहूर अभिनेता हैं साथ ही उनकी कजिन रानी मुख़र्जी भी इंडस्ट्री की क्वीन हैं. ये रिश्ते–नाते ही बताते हैं कि काजोल का पूरा परिवार ही फ़िल्मी है. आखिरी बार काजोल शाहरुख़ खान के साथ साल 2015 में आई फिल्म ‘दिलवाले’ में दिखी थीं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन काजोल का स्टारडम आज भी बरकरार है.

फिल्मों से आजकल दूर रहने वाली अभिनेत्री काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपनी या अपने परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. ऐसे में हाल ही में काजोल ने अपनी कुछ तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खासकर कजोल के फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. काफी लंबे समय बाद काजोल की ऐसी तस्वीरें आना वाकई खुशी की बात है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कजोल ने सफ़ेद रंग की एक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है और कमर पर ब्राउन रंग का बेल्ट लगाया है. समुंदर किनारे ली गयी इन तस्वीरों में काजोल बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. इन तस्वीरों में काजोल 45 साल की नहीं बल्कि 20 साल की किसी लड़की की तरह दिख रही हैं. हमें यकीन है कि आपको भी काजोल की ये लेटेस्ट तस्वीरें बेहद पसंद आ रही होंगी.

बता दें, शाहरुख़ के साथ काजोल की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों के बीच एक अच्छी दोस्ती भी देखने को मिलती है. उनकी सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ आज भी सिनेमाघरों में लगी हुई है. 5 अगस्त 1974 को महाराष्ट्र में काजोल का जन्म हुआ था.

काजोल की एक छोटी बहन भी हैं जिनका नाम तनीषा मुख़र्जी है. फिल्म ‘बेखुदी’ से अपने करियर की शुरुवात करने वाली अभिनेत्री काजोल ने ‘बाजीगर’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘फ़ना’ जैसी अनेकों सुपरहिट फिल्में दी हैं. काजोल अपने नाम अब तक 6 फिल्मफेयर अवार्ड कर चुकी हैं.

बहुत कम लोगों को जानकारी होगी कि काजोल का सिलेक्शन ‘स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत’ के एडवोकेसी एम्बेसडर के रूप में हुआ है. इतनी मशहूर एक्ट्रेस होने के बावजूद काजोल एक सादा जीवन जीने में यकीन रखती हैं. वह एक ज़मीन से जुड़ी हुई अदाकारा हैं. उनके लिए कोई भी काम छोटा-बड़ा नहीं है. वह घर के कामों को भी बखूबी करती हैं. काजोल एक अच्छी मां होने के साथ-साथ एक अच्छी हाउसवाइफ भी हैं.

पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाया अजय देवगन का 9 साल का बेटा, इस वजह से सभी दे रहे हैं बधाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल बेहद पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close