विशेष

प्लास्टिक सर्जरी से बर्बाद हो गया ‘साकी गर्ल’ कोएना मित्रा का करियर, बिग बॉस में आएंगी नजर

कोएना मित्रा बिग बॉस के इस सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में शामिल हुई हैं। कोएना मित्रा को आखिरी बार 2010 की फिल्म असल में देखा गया था। वह रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस चब्बे की तरह के कई मशहूर हस्तियों के शो में तीन महीने के लिए शामिल हुईं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने बिग बॉस के घर में जाने को लेकर अपनी उम्मीदों के बारे में न केवल बात की, बल्कि अपनी प्लास्टिक सर्जरी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि, कुछ साल पहले उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो गई थी।

बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि अजनबियों के साथ रहना शो का सबसे कठिन हिस्सा है। “घर का काम करना मेरे लिए कोई चुनौती नहीं है। मेरी चुनौती इस घर में कई अजनबियों के साथ रहना होगा। मुझे नहीं पता कि वे कौन हैं।” बता दें कि बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने पहली बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी गलत होने पर बात की है। दरअसल, कोएना ने अपना लुक्स बेहतर करवाने के लिए कुछ साल पहले अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी। लेकिन, यह सर्जरी उनका करियर खत्म होने का कारण बन गई।

ये उस वक्त की बात है जब वो कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं। लेकिन, सर्जरी के बाद फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे। बतौर कोएना प्लास्टिक सर्जरी के गलत होने के कारण उनके पास काम की कमी हो गई। इसकी वजह से वो कई महीने घर पर ही बैठी रहीं थीं। बता दें कि अभिनेत्री कोएना मित्रा को साकी गर्ल के रूप में भी जाना जाता है। अगर आपको अब भी याद नहीं आया तो बता दें कि उन्होंने संजय दत्त की फिल्म मुसाफिर में साकी-साकी गाने में बेहद बोल्ड और खूबसूरत डांस किया था।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लंबे समय तक गायब रहने के बाद, आखिरकार वो सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 में प्रतियोगी के रुप में नजर आने वाली हैं। उनके नाम की पुष्टि होते ही उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में भी बातें शुरू हो गईं और आखिरकार कोएना ने सामने आकर इसपर अपनी बात रखी।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा – कई बार लोगों से गलतियाँ हो जाती हैं, वह भी एक इंसान है। भले ही अब इस बात को आठ-नौ साल हो गए हैं, लेकिन लोग मुझसे इसके बारे में अभी भी पूछते हैं। इस इंडस्ट्री के पुरुष 50-60 की उम्र में सिर में पूरे बाल और बिना झुर्रियों के दिखते हैं। लेकिन, सवाल सिर्फ महिलाओं से ही पूछे जाते हैं।

बता दें कि कोएना लाइमलाइट से गायब होने के बाद फिर से वापस आ गईं हैं और वो अब बिग बॉस 13 का हिस्सा हैं। पहले दिन ब्लैक ड्रेस में वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। दरअसल बिग बॉस 13 के घर में जाने से पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी सर्जरी पर खुलकर बात की थी।

Back to top button