बॉलीवुड

कपिल शर्मा के शो में हुई सिद्धू की एंट्री, अर्चना को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा अक्सर अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंस हंस कर लोटपोट करने के लिए मजबूर कर देते हैं, जिसकी वजह से उनका शो लगातार टीआरपी लिस्ट में बना रहता है। जी हां, कपिल शर्मा न सिर्फ शो में आए गेस्ट से मज़ाक करते हैं, बल्कि जज को भी अपने मज़ाक से घायल करना नहीं छोड़ते हैं। इसी कड़ी में इस बार उनके निशाने पर शो की जज अर्चना पूरन आ गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया, जिसके बाद शो की जज साहिबा काफी ज्यादा नाराज़ हो गई।

कपिल शर्मा अक्सर दर्शकों को हंसाने के लिए नया नया तरीका खोजते हैं, जिसकी वजह से इस बार शो के एक्स जज को और वर्तमान जज के बीच जमकर मजाक कराया। बता  दें कि इस शो को पहले नवजोत सिंह सिद्धू जज करते थे, लेकिन इमरान खान के लिए जाग्रृत प्रेम ने उन्हें यहां से बाहर का रास्ता दिखा दिया। याद दिला दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर काफी बवाल हुआ, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर निकलवाने की बात हुई और फिर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

शो में फिर हुई नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री

कपिल शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू नज़र आ रहे हैं। अरे भई…नहीं नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी शो में नहीं हुई, बल्कि कपिल शर्मा ने उनका रुप धारण किया। इस रुप को धारण करते हुए उन्होंने अर्चना पूरन के साथ जबरदस्त मज़ाक किया, जिसकी वजह से जज साहिबा नाराज़ हो गई। इतना ही नहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर फैंस भी जमकर मजे ले रहे हैं। हालांकि, कपिल शर्मा ने इसे बस फन के तौर पर देखने के लिए कहा है।

अर्चना पूरन को लेकर कही ये बड़ी बात

 

View this post on Instagram

 

Jus for #fun guys ? #navjotsinghsidhu @archanapuransingh #comedy #fun #laughter #thekapilsharmashow #tkss ???

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

नवजोत सिंह सिद्धू का रुप लेकर कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन के बारे में कहा कि ‘मोहतर्मा अर्चना, तुम्हारे लिए दो लाइनें कहना चाहता हूं, कि मेरा लड़का मेरा लड़का… मैं हूं उसका बाप, पर मेरी कुर्सी छीन ली तुमने, तुमको लगेगा पाप, ठोको’। मतलब साफ है कि इन दिनों कपिल शर्मा अपने शो में नवजोत सिंह सिद्धू को खूब मिस कर रहे हैं। हालांकि, कपिल और उनकी खूब बनती भी थी, लेकिन विवादों की वजह से ये जोड़ी टूट गई और इसमें अब अर्चना पूरन शामिल हो गई, जोकि पिछले कई महीनों से इसे जज कर रही हैं।

अर्चना पूरन हुई नाराज़

यूं तो कपिल शर्मा का यह मज़ाक सुनकर अर्चना पूरन को गुस्सा ज़रूर आया होगा, लेकिन मजाक के तौर पर उन्होंने ये सब सह लिया और फिर सब हंसने लगे। बता दें कि कपिल शर्मा के शो से नवजोत सिंह सिद्धू आउट हुए हैं, लेकिन कई बार उनका नाम इस शो में लिया जाता है। हाल के एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म का प्रमोशन के लिए पहुंची, जिसमें उनके साथ कपिल शर्मा ने गंभीर मज़ाक किया, जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ।

Back to top button