बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर छाया अजय देवगन का 9 साल का बेटा, इस वजह से सभी दे रहे हैं बधाई

बॉलीवुड के परफेक्ट कपल की लिस्ट में शुमार अजय देवगन और काजोल इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को भी खूब एंज्वॉय कर रहे हैं। अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम न्यासा और युग है। दोनों ही बच्चे लाइमलाइट से कोसों दूर रहते हैं, लेकिन फिर स्टारकिड होने की वजह से कभी न कभी कैमरे में कैद हो ही जाते हैं। जी हां, अजय देवगन और काजोल ने अपने दोनों बच्चों न्यासा और युग की काफी अच्छी परवरिश की है, लेकिन हाल ही में उनका 9 साल का बेटा सोशल मीडिया पर छा गया है।

अजय देवगन और काजोल के बेटे युग का आज यानि 13 सितंबर को जन्मदिन है, जिसको लेकर दोनों ने ही अपने बेटे को सोशल मीडिया पर विश किया। इस मौके को खास बनाने के लिए काजोल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद न सिर्फ अजय देवगन और काजोल के फैंस उनके बेटे को बधाई दे रहे हैं, बल्कि पूरा बॉलीवुड युग को बधाइयां दे रहा है। बता दें कि अजय देवगन और काजोल को अपनी पर्सनल लाइफ सीक्रेट रखने की आदत है, लेकिन कोई भी खास मौका फैंस के साथ शेयर करने से पीछे नहीं हटते।

मम्मा काजोल ने ऐसे किया विश

 

View this post on Instagram

 

Awesome at 3 and even more awesome sauce at 9! HAPPY BIRTHDAY YUG! ( I think he hears me yelling even in his sleep )

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल ने अपने बेटे युग को बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि जब तुम 3 साल के थे तो सबकुछ बहुत अच्छा था, जब 9 साल के हुए तो और भी ज्यादा अच्छा है। हैप्पी बर्थडे युग। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई युग को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। तो वहीं उनकी मौसी ने हैप्पी बर्थडे लिखते हुए कहा कि तुम कैसे हो क्यूटी? इतना ही नहीं, बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी का इस पोस्ट पर कमेंट आ रहा है, जिससे युग सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

पापा अजय ने भी किया बर्थडे विश

 

View this post on Instagram

 

It’s a joy watching you grow. Can never have enough ?

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

युग के मम्मा और पापा ने उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया, जिसकी वजह से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। अजय देवगन ने अपने बेटे की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि तुम्हें बड़ा होते हुए देखना बहुत सुखद है। ये कभी खत्म नहीं हो सकता। बता दें कि अजय देवगन अपनी फैमिली से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं, जिसकी वजह से जब भी उन्हें समय मिलता है, तो वे सबसे पहले फैमिली के साथ समय बिताते हैं और अपने बच्चों के साथ तो खूब समय बिताते हैं। बता दें कि अजय द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर कई बॉलीवुड सितारों ने भी कमेंट किया।

परफेक्ट कपल हैं अजय देवगन और काजोल

अजय देवगन और काजोल का नाम उन जोड़ियों में शुमार है, जोकि ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफस्क्रीन भी बहुत ज्यादा हिट है। बता दें कि दोनों ने एक साथ ढेर सारी फिल्म में काम किया है। और फिल्म के सेट से ही दोनों को रियल में प्यार हुआ और फिर दोनों ने अचानक से शादी करने का फैसला लिया। इतना ही नहीं, ये जोड़ी आज प्यार करने वालों के लिए मिसाल है, जिसमें प्यार के साथ साथ थोड़ी तकरार भी देखने को मिलती है।

Back to top button