समाचार

Video: पटना में बाढ़ के सवाल पर तमतमाए नीतीश कुमार, कह दी इतनी बड़ी बात

देश का दूसरा सबसे बड़ा राज्य यानि बिहार की राजधानी पटना पिछले 5 दिनों से बाढ़ में डूबा हुआ है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का रुख उससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाला है। जी हां, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने न सिर्फ अपना पलड़ा झाड़ने की कोशिश की, बल्कि वे तो आग बबूला भी हो गए। इतना ही नहीं, उन्होंने पत्रकारों पर अपना गुस्सा फोड़ने की कोशिश भी की। इस प्रकरण के बाद सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार को बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब पटना के बाढ़ के बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने दो टूक में जवाब देते हुए पत्रकारों पर अपना गुस्सा निकाल दिया। नीतीश कुमार के इस बयान की आलोचना सोशल मीडिया पर जोरों से की जा रही है। दरअसल, जहां एक तरफ लोग बाढ़ की चपेट में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के सीएम का इस तरह का बयान आना, बिल्कुल स्वीकार नहीं है, ऐसी स्थिति में उन्हें लोगों से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि बतौर सीएम इस तरह का बयान उन्हें शोभा नहीं देता है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्या कहा?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब पटना के बाढ़ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दो टूक में जवाब देते हुए कहा कि देश के कई हिस्सों में पानी भरा हुआ है, लेकिन आप लोगों को सिर्फ बिहार ही दिखाई देता है। आपके पास कुछ काम धाम नहीं है क्या। मतलब साफ है कि नीतीश कुमार को इस मुद्दे पर सवाल पूछना भी गलत लगा, जिसकी वजह से उन्होंने पत्रकारों को भी फटकार लगा दी, ऐसी स्थिति में अब देखने वाली बात है कि विपक्ष इस मुद्दे को किस तरह से भुनाता है।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने निकले थे नीतीश कुमार

मंगलवार को नीतीश कुमार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने निकले थे, लेकिन इस दौरान उनसे जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने पत्रकारों पर ही अपना गुस्सा फोड़ दिया और फिर कहा कि आप लोगों को कोई काम नहीं है। मतलब साफ है कि एक तरफ नीतीश कुमार बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करते हैं, तो दूसरी तरफ उस पर बात करने में भी उन्हें गुस्सा है। बता दें कि देश के कई हिस्सों में पानी भरा हुआ है, जिसकी वजह से काफी तकलीफे हो रही हैं।

पटना के इन हिस्सों में है बाढ़

बताते चलें कि राजधानी पटना (Patna) के कई हिस्से पानी में डूबे हुए हैं, जिसमें कंकड़बाग, पाटलीपुत्र कॉलोनी, भूतनाथ, राजेन्द्र नगर, हनुमान नगर, संजय गांधी नगर, लोहिया नगर आदि इलाके शामिल है। ये इलाके काफी ज्यादा प्रभावित हैं, जिसकी वजह से लोगों को बहुत दिक्कत हो रही है। उधर महाराष्ट्र में भी कुछ इसी तरह के हालात हैं। याद दिला दें कि पिछले साल भी बिहार के कुछ हिस्सों में बाढ़ की खबर आई थी, लेकिन इस बार ज्यादा दिक्कत बताई जा रही है।

Back to top button