बॉलीवुड

Big Boss: अकेले कमरे में परेशान हुई शेफाली, इस शख्स के बारे में कहा भला बुरा

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर विवादित शो बिग बॉस 13 का दमदार तरीके से आगाज हो चुका है। इस शो के पहले ही एपिसोड को देखकर यह पता चल गया कि इस बार इसका थीम क्या है और इसे सिर्फ 10:30 ही क्यों प्रसारित किया जा रहा है। इसका पहला एपिसोड देखकर कोई नहीं कह सकता है कि यह फैमिली शो है। जी हां, अभी तक एक ही एपिसोड भले ही रिलीज हुआ हो, लेकिन इसके कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर आप इसके थीम का अंदाजा बड़े प्यार से लगा सकते हैं।

बिग बॉस के 13वें सीजन को वूट एप पर भी देखा जा सकता है। इस एप पर न सिर्फ आप पूरा एपिसोड देख सकते हैं, बल्कि कई अन्य फुटेज भी देख सकते हैं। इसी सिलसिले में शेफाली बग्गा का एक फुटेज सामने आया है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे और यह भी पता चल जाएगा कि इस बार बिग बॉस में क्या कुछ घटित होने वाला है। बता दें कि इस बार महिला और पुरुष को एक साथ बेड शेयर करने के लिए भी कहा गया, जिसकी वजह से शुरुआत में ही प्रतिभागियों के बीच जमकर हंगामा हुआ।

शेफाली का वीडियो हुआ वायरल

शेफाली बग्गा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहती हुई नज़र आ रही हैं कि शहनाज बाहर ठीक है…उसके साथ थोड़ी नोकझोंक हुई…ठीक है, लेकिन अंदर आकर वह बहुत ही स्वीट लगा। हालांकि, उसने नकाब पहना हुआ, लेकिन यहां हर किसी ने ही नकाब पहना हुआ है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि किसने कितना नकाब पहना हुआ। इस दौरान वे कमरे में परेशान होती हुई नज़र आई, जिसके बाद उन्होंने कहा कि बाकी सब ठीक हैं, लेकिन अब सिर्फ नकाब उतरने का इंतजार है।

बिग बॉस 13 में शामिल हुए ये कंटेस्टेंट

बता दें कि बिग बॉस 13 का जल्द ही दूसरा एपिसोड लॉन्च होगा, ऐसे में यदि आपको इसमें भाग लेने वाले लोगों का नाम नहीं पता है, तो एक बार फिर से हम आपको उनके नाम बता देते हैं, ताकि आप अपना पसंदीदा प्रतिभागी को चुन सकें। बता दें कि इस बार इस शो में कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्य, दलजीत कौर, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, सिद्धार्थ डे, अबु मलिक, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आसिम रिआज और शेफाली बग्गा शामिल हैं।

इस बार शो को हिट कराने के लिए एक नया शो बनाया गया, जिसके तहत पुरुष और महिला को एक साथ ही बैड शेयर करना है। साथ ही इस बार बोल्ड सीन की भी शुरुआत हो चुकी है, जिसकी वजह से मामला काफी दिलचस्प हो रहा है। इस बार शो में जमकर विवादित सीन भी दिखाया जाएगा, ऐसे में लोगों की दिलचस्पी इसमें बढ़ेगी और फिर मामला हिट होने तक पहुंचेगा। याद दिला दें कि बिग बॉस का पिछला सीजन हिट नहीं था और उस सीजन में दीपिका कक्कड़ ने खिताब अपने नाम किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close