बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन 5 हीरो ने कैमरे के सामने कभी नहीं उतारी शर्ट, फिर भी लड़कियां थी इनकी दीवानी

आजकल बॉलीवुड फिल्मों में हीरो के सिक्स पैक एब्स हो तो दर्शक बड़े खुश हो जाते हैं. बिना शर्ट उतारे कई फिल्मों में काम भी नहीं चलता हैं. इसकी शुरुआत सबसे पहले सलमान खान ने की थी. इसके बाद उन्हें फॉलो करते हुए रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, शहीद कपूर, टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन सहित कई लोग इस ट्रेंड में शामिल हो गए. ये शर्ट उतारने वाला सीन और बॉडी दिखाना फिल्म की हाईलाईट बनने लगा. हालाँकि कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्म की कहानी या डिमांड होने के बावजूद ऑनस्क्रीन कभी शर्ट नहीं उतारी हैं. दिलचस्प बात तो ये हैं कि बिना शर्ट उतारे ही ये बॉलीवुड में बहुत फेमस हो गए.

दीलिप कुमार:

दिलीप को हम बॉलीवुड का पहला सुपर स्टार भी कह सकते हैं. उन्हें अपने फ़िल्मी करियर में कभी शर्ट उतारने की जरूरत नहीं पड़ी. दिलीप साहब ने कई एक्शन सीन भी किये लेकिन फिर भी शर्ट नहीं उतारी. हद तो तब हो गई जब मशाल फिल्म के अंतिम सीन में वे कोट पैंट पहन के ही गुंडों की धुलाई करने लग गए. वैसे दिलीप साहब को कोट पहनने का बड़ा शौक हैं.

अमोल पारकर

अमोल पारकर हमेशा अपनी ख़ास तरह की एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीतते आए हैं. उन्होंने अपने करियर में कॉमेडी और ड्रामा टाइप की फ़िल्में ज्यादा की हैं. उनके द्वारा निभाए गए किरदार काफी सरल और शांत होते थे. ऐसे में उन्होंने कभी शो ऑफ के लिए अपनी शर्ट उतार बॉडी नहीं दिखाई. हाँ ये बात अलग हैं कि उनके कपड़े बदलते हुए या रात में सोते हुए बिना कपड़ो के कुछ सीन थे.

शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर आपको सफारी सूट या कोट पैन्ट पहने नज़र आ जाएँगे. शत्रुघ्न के साथी कलाकार जैसे अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना, फिरोज खान और सुनील दत्त जैसे अभिनेता कई बार शर्ट उतार बॉडी का शो ऑफ करते हुए दिखाई दिए लेकिन शत्रुघ्न ने ऐसा कभी नहीं किया.

राकेश रोशन

ऋतिक रोशन तो लगभग अपनी हर फिल्म में शर्ट उतार सिक्स पैक एब्स बॉडी का प्रदर्शन करते रहते हैं. लेकिन उनके पिता राकेश रोशन ने ऐसा कभी नहीं किया. दरअसल राकेश हमेशा फिल्म में रोमांटिक किरदार करते थे और उन्हें डांस भी नहीं आता था. वहीं ऋतिक इसके विपरीत हैं. वे डांस और एक्शन सीन दोनों ही करते हैं. इसलिए हम राकेश रोशन को भी इस लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

राज कपूर

राज कपूर और उनके बेटे रणधीर कपूर दोनों ने कभी ऑनस्क्रीन शर्ट नहीं उतारी. वहीं उनके वंशज ऋषि कपूर ने दो फिल्मों में कुछ समय के लिए शर्टलेस सीन दिए थे. वहीं रणबीर कपूर की बात करे तो उन्होंने तो अपनी पहली फिल्म में ही शर्ट और पेंट सबकुछ उतार दिया था. जी हाँ हम सांवरिया फिल्म के वो टावल वाले सीन की बात कर रहे हैं.

तो दोस्तों ये थे वो कलाकार जिन्होंने कभी फिल्मों में जानबुझ कर शर्ट निकाल शो ऑफ नहीं किया. वैसे आपका इनमे से कौन फेवरेट हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही बिना शर्ट के आपको कौन सा हीरो सबसे ज्यादा पसंद हैं ये भी बताए.

Back to top button