बॉलीवुड

ऋतिक रोशन नहीं बता पाए ‘दिहाड़ी’ का अर्थ, तो कपिल ने मौज लेते हुए कहा- ‘ये जूहू वालों…’

बॉलीवुड के दो मशहूर कलाकार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म वॉर को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों खूब पसीना बहा रहे हैं। इसी कड़ी में वे कपिल शर्मा के शो में भी फिल्म वॉर का प्रमोशन करने के लिए पहुंच गए, लेकिन वहां उनसे कुछ ऐसा पूछ लिया गया, जिसका जवाब देने में वे असमर्थ रहें। जी हां, कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज़ में ऋतिक रोशन से बातचीत करते हुए एक ऐसे शब्द का प्रयोग कर लिया, जिसके बारे में उन्हें नहीं पता था।

बॉलीवुड सितारें आम बोलचाल भाषा से कोसों दूर रहते हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई शब्दों के मतलब नहीं पता होते हैं, ऐसा ही कुछ ऋतिक रोशन के साथ भी हुआ, लेकिन बाद में वे जमकर हंसने भी लगे। पर इस दौरान कपिल शर्मा ने उनकी टांग खींचनी नहीं छोड़ी, जोकि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल, शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा और ऋतिक रोशन के साथ थोड़ी सी मस्ती हुई, जिसकी वजह से यह पूरा वाकया सामने आया। बता दें कि ऋतिक रोशन काफी हाई क्लास से ताल्लुक रखते हैं।

ऋतिक को नहीं पता इसका अर्थ

शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा ने ऋतिक रोशन से कहा कि आपका प्रमोशन और हमारी दिहाड़ी है ये। दिहाड़ी शब्द सुनकर ऋतिक रोशन चौंक गए और पूछा कि ये दिहाड़ी क्या होता है? इसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि दिहाड़ी मतलब प्रतिदिन की कमाई। ये जानकर भी ऋतिक रोशन दोबारा चौंक गए, जिसके बाद उन्होंने कहा कि वाह…ये तो नया शब्द सीखने को मिला। इसके बाद कपिल शर्मा ने ऋतिक रोशन की जमकर खिंचाई की, जिसके बाद सभी हंसने लगे।

जूहू वालों को नहीं पता ये

ऋतिक के मुंह से दिहाड़ी शब्द नया है सुनकर, कपिल शर्मा ने झट से कहा कि शब्द तो बहुत पुराना है, लेकिन ये शब्द जूहू वाले इलाके में नहीं चलता है, जिसकी वजह से आपको नहीं पता होगा। ये सुनते ही ऋतिक समेत वहां मौजूद सभी कलाकार जोर से हंसने लगे। बता दें कि सिर्फ ऋतिक ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में कई ऐसे दिग्गज कलाकार मौजूद हैं, जिन्हें प्रचलित शब्दों का अर्थ नहीं मालूम होता है और इसी तरह वे हंसी का पात्र बनते हैं।

इस दिन रिलीज होगी वॉर

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म वॉर कल यानि 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लग जाएगी, जिसको लेकर फैंस के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया था, ऐसे में लोगों ने इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग करा ली है। यह फिल्म ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के लिए सुपरहिट हो सकती है, जिससे उनके करियर की दिशा बदल सकती है। फिलहाल, देखने वाली बात यह होगी कि ये फिल्म हिट होती है या फिर फ्लॉप, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन उत्साह गजब का है।

Back to top button