विशेष

शादी से पहले इस बॉलीवुड एक्टर के थे 8 लड़कियों से अफेयर, लिस्ट में शामिल है फेमस टेनिस स्टार

शाहिद कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. बता दें, शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. मीरा और शाहिद के दो प्यारे-प्यारे बच्चे भी हैं जिनका नाम मीशा और जैन कपूर हैं. मीरा से शादी से पहले शाहिद का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको शाहिद कपूर के कुछ पास्ट अफेयर्स से रूबरू करवाएंगे.

हृषिता भट्ट

हृषिता भट्ट एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो ‘हासिल’, ‘दिल विल प्यार व्यार’, ‘शरारत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. शाहिद कपूर फिल्मों में आने से पहले हृषिता भट्ट को डेट कर चुके हैं. लेकिन डेब्यू से पहले उनका ब्रेकअप हो गया था.

करीना कपूर

करीना और शाहिद का अफेयर इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अफेयर्स में से एक था. दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. फैंस तो इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे लेकिन इनका भी ब्रेकअप हो गया.

अमृता राव

अमृता राव शाहिद कपूर की पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’ की हीरोइन थीं. वह उनके साथ फिल्म ‘विवाह’ में भी दिखाई दी थीं. विवाह फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अफेयर की खूब अफवाह उड़ी थी.

सानिया मिर्जा

जी हां, शाहिद कपूर का नाम टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से भी जुड़ चुका है. लेकिन इनका भी ब्रेकअप हुआ और सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी रचाई.

अनुष्का शर्मा

शाहिद और अनुष्का ने फिल्म ‘बदमाश कंपनी’ में साथ काम किया था. इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे और इनके अफेयर के भी खूब चर्चे हुए थे. हालांकि, यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया.

प्रियंका चोपड़ा

फिल्म ‘कमीने’ की शूटिंग के दौरान खबरें आई थीं कि शाहिद और प्रियंका एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उस दौरान दोनों कई बार साथ स्पॉट होते थे. लेकिन बाद में किसी कारणवश इनका भी ब्रेकअप हो गया.

विद्या बालन

शाहिद कपूर का नाम विद्या बालन के साथ भी जुड़ चुका है. फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें जोरों-शोरों पर थी.

सोनाक्षी सिन्हा

साल 2013 की फिल्म ‘आर राजुमार’ में सोनाक्षी सिन्हा और शाहिद कपूर ने साथ काम किया था. इस दौरान यह सुनने को मिला था कि सोनाक्षी और शाहिद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी करके शाहिद ने सभी अफवाहों को झूठा साबित कर दिया.

पढ़ें- लाखों का नेकलेस पहन प्रियंका संग नजर आयीं करीना, अपने स्टनिंग लुक से दिया देसी गर्ल को टक्कर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button