पाक चेंनल का दावा : आईने में नहीं दिखता इमरान खान की पत्नी बुशरा का चेहरा, रखती हैं 2-2 जिन्न

पिछले कुछ महीनों से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हो रही है और इमरान खान के बारे में हर न्यूज चैनल में बताया जा रहा है। सभी जानते हैं कि इमरान खान की तीन पत्नियां रह चुकी हैं और इस समय ये अपनी बेगम बुशरा के साथ रहते हैं। अब एक खबर पाकिस्तान से आ रही है कि आईने में नहीं दिखता इमरान खान की पत्नी बुशरा का चेहरा, मगर ऐसा क्यों इसके बारे में आपको जानना चाहिए।

आईने में नहीं दिखता इमरान खान की पत्नी बुशरा का चेहरा

पाकिस्तानी मीडिया में प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी के बारे में पढ़कर एक सनसनीखेज और रहस्यमयी दावे किए गए। बुशरा के पास 2 जिन्न होने के दावों के बाद अब नया दावा ये हो रहा है कि आईने में उनकी तस्वीरें ही नहीं दिखती हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कैपिटल टीवी नाम के एक पाकिस्तानी चैनल ने अपनी रिपोर्ट में पीएम ऑफिस में हाउस स्टाफ के हला से ये दावा सामने आया है। कैपिटल टीवी ने प्रधानमंत्री के दफ्तर में काम करने वाले स्टाफ से ये खबर आई है कि खातून-ए-अव्वल यानी फर्स्ट लेटी बुशरा बीबी की आईने में तस्वीर नहीं दिखती। आपको बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में हिस्सा लेने के लिए न्यूयॉर्क रवाना होने से पहले इमरान ने अपनी बीवी बुशरा बीबी के साथ सऊदी अरब में गए थे। इस समय बुशरा सिर से लेकर पांव तक बुर्के से ढकी हुई थीं। बुशरा बीबी ने इमरान से उनके प्रधानमंत्री बनने से करीब 6 महीने पहले शादी की थी।

इससे पहले चर्चित पत्रकार आतिश तासीर ने इसी महीने वैनिटी फेयर मैगजीन में बुशरा को लेकर कुछ और भी दावे किये जा रहे थे। तासीर पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पूर्व गवर्नर सलमान तासीर और भारतीय पत्रकार तवलीन सिंह के बेटे हैं। मई में मशहूर टाइम मैगजीन की उस कवर स्टोरी को उन्होने ही लिखा, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को डिवाइडर इन चीफ बताया गया। तासीर के मुताबिक उन्हें एक पत्रकार ने बताया था कि बुशरा बीबी के पास 2 जिन्न भी हैं और वे उनकी मर्जी से चलते हैं। तासीर ने उस पत्रकार के नाम का खुलासा नहीं किया। पत्रकार के मुताबिक इमरान की पत्नी बुशरा पिंकी पीरनी के नाम से पहचानी जाती हैं। बुशरा से जब कोई अपनी किसी परेशानी का हल मांगने जाया जाता है तो वे उससे पके हुए मीट मांगती हैं और इस मीटको वे दोनों जिन्नों को खिलाती हैं।