बॉलीवुड

देर रात पति शाहिद संग स्पॉट हुई मीरा राजपूत, तस्वीरों में दिखीं कपल की शानदार कैमिस्ट्री

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों की लिस्ट में शुमार शाहिद और मीरा राजपूत की अक्सर कोई न कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। शाहिद कपूर जहां एक तरफ फिल्मों से ताल्लुक रखते हैं, तो मीरा राजपूत का इससे दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है, लेकिन फिर भी वे उनके साथ अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। इसी सिलसिले में शाहिद कपूर के साथ मीरा राजपूत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री दिख रही है। जी हां, दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर इसी तरह से दिखाई देते हैं, जिसकी वजह से ये आइडियल कपल के रुप में भी जाने जाते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने करियर के दौरान कई अभिनेत्रियों से प्यार किया, लेकिन आखिरी में जाकर उन्होंने अरेंज मैरिज करने का फैसला किया और उनकी मैरिज लाइफ बहुत अच्छे से चल रही है। बता दें कि शाहिद कपूर ने तमाम बड़ी अभिनेत्रियों को छोड़ कर मीरा का हाथ थामा, जोकि दिल्ली की निवासी हैं। मुंबई आने के बाद मीरा राजपूत की लाइफस्टाइल में काफी बदलाव हुआ, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

शॉर्ट्स में मीरा राजपूत ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरों में मीरा राजपूत अपने पति शाहिद कपूर के साथ नज़र आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है, जिसमें कहर बरपा रही हैं। बता दें कि मीरा राजपूत अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वे कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं। इतना ही नहीं, कई बार वे अपने फैशन और बर्ताव को लेकर भी ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन फिलहाल वे खूबसूरत ड्रेस में नज़र आई।

कपल ने दिया मीडिया को रोमांटिक पोज़

देर रात स्पॉट किए जाने के बाद शाहिद और मीरा राजपूत ने जैसे ही मीडिया को देखा, वैसे ही उन्होंने पोज़ दिया। इस दौरान दोनों स्माइल करते हुए नज़र आएं। शाहिद कपूर के लुक की बात करें, तो वे काफी कूल लुक में नज़र आए। बताया जा रहा है कि देर रात दोनों डिनर और मूवी के लिए बाहर गए थे। बता दें कि शाहिद और मीरा राजपूत के बीच रिश्ता काफी ज्यादा मजबूत है, जिसकी वजह से दोनों की कैमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती है।

बुरा बर्ताव करके ट्रोल हुई थी मीरा राजपूत

पिछले दिनों मीरा राजपूत ने कैमरामैन के साथ बुरा बर्ताव किया था, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने क्लास लगा दी थी। दरअसल, मीरा राजपूत ने कैमरामैन को देखकर भी अनदेखा कर दिया और सीधे गाड़ी में बैठ गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद लोगों ने कहा कि तुम इतनी घमंडी क्यों हो? इतना ही नहीं, लोगों ने कहा कि हमारे शाहिद भाई तो ऐसे नहीं है, तो तुम पर किसका असर पड़ गया और लोग तुम्हारी फोटो क्यों लेना चाहते हैं, तुम तो स्टार भी नहीं हो।

Back to top button