बॉलीवुड

प्रियंका का खुलासा, कहा- 16 साल की उम्र में मुझे लड़कों में रूचि थी लेकिन 17 साल में कुछ ऐसा हुआ

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं. आजकल प्रियंका जोरों-शोरों से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं.

हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने 16 साल के पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेट थनबर्ग की तारीफ करते हुए कहा कि आजकल के बच्चों से उन्हें प्रेरणा मिलती है. प्रियंका ने कहा कि आज के टीनएजर अपने भविष्य को लेकर ज्यादा सचेत हैं. उन्होंने ग्रेट के बारे में कहा, “शुक्रिया अपनी पीढ़ी के मुंह पर एक जोरदार मुक्का जड़ने के लिए ताकि वे होश में आ सकें और समझ सकें कि हम जितना जानते हैं, हमें उससे कहीं ज्यादा जानने की जरूरत है”.

अपने भविष्य को हाथ में लेना चाहते हैं बच्चे

प्रियंका ने कहा कि, “आजकल के बच्चे जागरूक हैं और वह अपने भविष्य को अपने हाथों में लेना चाहते हैं. एक व्यस्क के रूप में मुझे इससे प्रेरणा मिलती है. तथ्य यह है कि वे एक विकल्प और आवाज चाहते हैं और कहते हैं मैं ऐसे भविष्य में रहना चाहता हूं, मैं ऐसा व्यक्ति बनना चाहता हूं”.

16 की उम्र में थी फैशन में रूचि

प्रियंका ने आगे कहा कि आजकल के बच्चे कम उम्र में ही अधिक जानकारी प्राप्त कर लेते हैं. इससे उन्हें समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का एहसास हो जाता है. प्रियंका ने खुद के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, “जब मैं 16 साल की थी तो मुझे कपड़ों और लड़कों में रूचि थी और मुझे जिम्मेदारियों का एहसास नहीं था. जब मैं 17 साल की हुई और मिस वर्ल्ड बनी तो दुनिया से अवगत थी”.

30 की उम्र के बाद पता चला

प्रियंका ने कहा कि, “आज के युवा बच्चे और टीनएज अपने कन्धों पर बहुत जिम्मेदारियां लेते हैं. जब मैं छोटी थी तो मुझे नहीं पता था कि क्या मुझमें ऐसा करने की हिम्मत है. 30 साल के बाद मैं इन सब चीजों से रूबरू हुई तो मुझे बहुत प्रेरणादायक लगा”. बता दें, जल्द ही प्रियंका फरहान अख्तर और जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म के सिलसिले में इन दिनों वह भारत में हैं. फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस हैं. फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. बता दें, शादी के बाद प्रियंका की यह पहली हिंदी फिल्म है. ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें- एक्स ब्वॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी से सामने आई दीपिका की तस्वीर, यूजर्स बोलें- ‘ये तो नशेड़ी…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button