विशेष

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस से नफरत करते हैं अक्षय कुमार, कभी ना साथ करने की खायी है कसम

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने ताबड़तोड़ कमाई की है. अक्षय की फिल्म हिट होने से उनके फैंस के बीच काफी खुशी का माहौल है. हाल ही में फोर्ब्स ने दुनिया के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट जारी की थी और इस लिस्ट में अक्षय चौथे नंबर पर रहे. अक्षय एकमात्र ऐसे भारतीय अभिनेता थे जिन्हें इस साल फोर्ब्स की टॉप 10 की लिस्ट में जगह मिली है.

पिछले साल फिल्म ‘पैडमैन’ के लिए अक्षय को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. बीते दिनों 9 सितंबर को अक्षय कुमार ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया. दुनियाभर में अक्षय के लाखों-करोड़ों फैंस हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें अक्षय कुमार बिलकुल भी पसंद नहीं करते और आज तक इन्होंने इनके साथ एक भी फिल्म नहीं की है.

इस एक्ट्रेस से नफरत करते हैं अक्षय कुमार

बता दें, अक्षय कुमार बॉलीवुड की जिस अभिनेत्री से नफरत करते हैं और जिनके साथ काम नही करना चाहते वह कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री की रानी यानि रानी मुखर्जी हैं. बता दें, ये नफरत यूं ही नहीं है,  इसके पीछे एक बड़ी वजह है. दरअसल, जब अक्षय का करियर शुरू हुआ था तब रानी मुखर्जी टॉप की हीरोइन हुआ करती थीं. बहुत कम लोगों को पता है कि अक्षय कुमार की साल 1999 में आई फिल्म ‘संघर्ष’ के लिए पहले रानी मुखर्जी को साइन किया गया था. लेकिन जब रानी को पता चला कि इस फिल्म के हीरो अक्षय कुमार हैं तो उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया. बाद में रानी को अक्षय के साथ फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ भी ऑफर हुई और उन्होंने यह फिल्म भी ठुकरा दी. उस समय अक्षय का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ कभी न काम करने की कसम खायी.

ये 2 हीरोइनें हैं पहली पसंद

हाल ही में अक्षय कुमार ने एक फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में बात की. जब अक्षय से पूछा गया कि उनकी फेवरेट हीरोइन कौन है तो इस पर अक्षय ने कहा कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी हैं. अक्षय ने कहा, “90 के दौर से मैं उनकी फिल्मों को देखना काफी ज्यादा पसंद करता हूं. उस दौरान बॉलीवुड में श्रीदेवी का ही जमाना था. आज भी उनकी यादें मेरे दिल में जिंदा हैं. वह मेरी फेवरेट हीरोइन हैं और हमेशा रहेंगी”. बता दें, साल 2004 की फिल्म ‘मेरी बीवी का जवाब नहीं’ में अक्षय कुमार श्रीदेवी के साथ दिखाई दिए थे. इसके बाद जब अक्षय से पूछा गया कि उन्हें आज की जेनरेशन में कौन सी हीरोइन पसंद है. तो इस पर अक्षय ने बिना देरी किये बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर का नाम लिया. बता दें, अक्षय और करीना साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

पढ़ें- तैमूर को लेकर करीना ने दी बुरी खबर, कुछ ही दिनों में चकाचौंध भरी दुनिया से दूर हो जाएगा मासूम

Back to top button