दिलचस्प

हार्दिक पांड्या की इस तस्वीर को देखकर भावुक हुई उर्वशी रौतेला, कहा- ‘मैं भी इसी तरह…’

भारतीय क्रिकेट टीम के बेस्ट ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने स्ट्रगल के दिन को याद किया। हार्दिक पांड्या के इसी तस्वीर पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक कमेंट कर दिया, जिसकी वजह से एक बार फिर से दोनों के अफेयर की खबरें तेज़ हो चुकी हैं। जी हां, हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला के कथित अफेयर को लेकर लगातार खबरें सामने आती हैं, लेकिन दोनों ही इस बात को सिरे से खारिज कर चुके हैं। इसी सिलसिलें में एक बार फिर से उर्वशी रौतेला सुर्खियों में छा गई हैं।

साल 2018 में हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला की एक दूसरे से मुलाकात हुई, जिस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और यह दोस्ती धीरे धीरे इश्क में तब्दील हुई या नहीं, इस बात की आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई, लेकिन मीडिया ने इस रिश्ते को अफेयर का नाम तक दे डाला। मीडिया में फैली अफेयर की खबर को लेकर उर्वशी रौतेला ने जबरदस्त फटकार भी लगाई थी, लेकिन एक बार फिर से उनके रिश्ते की खबर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसके पीछे उनका सिर्फ एक कमेंट बताया जा रहा है।

हार्दिक पांड्या ने शेयर की ये तस्वीर

हार्दिक पांड्या ने काफी मेहनत के बाद टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की की है, जिसकी वजह से उन्होंने अपने स्ट्रगल के दौर को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर किया। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या ट्रक में बैठकर एक लोकल मैच खेलने के लिए जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा कि ये पुरानी यादें है, जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया। हार्दिक पांड्या ने आगे लिखा कि यह सफर काफी शानदार रहा, जिसकी बदौलत आज मैं यहां तक पहुंच सका हूं। मतलब साफ है कि हार्दिक पांड्या लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक से जाया करते थे।

उर्वशी रौतेला ने किया ये कमेंट

हार्दिक पांड्या के स्ट्रगल के दिनों की तस्वीर को देखकर उर्वशी रौतेला खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि रिस्पेक्ट, मैं भी बास्केटबॉल खेलने के लिए ट्रेन से सफर किया करती थी। मतलब साफ है कि उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के इस तस्वीर को इज्जत देते हुए अपनी ज़िंदगी के बारे में भी बताया। हालांकि, उर्वशी रौतेला स्पोर्ट्स में तो नाम नहीं कमा पाई, लेकिन उन्होंने फिल्म जगत में अपना बड़ा नाम फेम बनाया, जिसकी वजह से वे बहुत पॉपुलर अभिनेत्री बन चुकी हैं।

2018 में हुई थी हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 2018 में एक पार्टी में हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलने जुलने लगे। उनकी इस मुलाकात को मीडिया ने डेट का नाम दिया और माना गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। धीरे धीरे मीडिया में हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर की अफवाह उड़ने लगी, जिसके बाद उर्वशी ने साफ तौर से कहा कि हमारी भी फैमिली है, प्लीज इस तरह की तस्वीरें और खबरें न पोस्ट किया करें, क्योंकि हमें भी जवाब देना पड़ता है।

Back to top button