बॉलीवुड

बॉलीवुड भी हुआ ‘Howdy Modi’ का मुरीद, सलमान खान सहित इन सितारों ने की मोदी-ट्रंप की तारीफ

इन दिनों भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका में हैं और उन्होंने 50 हजार भारतीयों के सामने अमेरिका में भाषण दिया। इस भाषण में मोदी और ट्रंप की दोस्ती के अफसाने बने और लोगों ने मान लिया कि अब भारत और अमेरिका साथ-साथ है तो कोई भी इन देशों पर हमला करता है तो ये दोनों दोस्त साथ ही रहेंगे। जहां हर कोई नरेंद्र मोदी के इस सम्मेलन की तारीफ कर रहा है वहीं बॉलीवुड में सलमान खान सहित इन सितारों ने की मोदी-ट्रंप की तारीफ, चलिए बताते हैं किसने क्या कहा?

सलमान खान सहित इन सितारों ने की मोदी-ट्रंप की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में अमेरिका के वर्तमान राष्ट्ररति डोनाल्ड ट्रंप की उपस्थिति मे में लोगों ने संबोधित किया था। बीडेपी नेता और मोदी समर्थकों के साथ ही बॉलीवुड ने भी नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। इन बॉलीवुड हस्तियों ने एक्टर सलमान खान, अभिनेता अनुपम खेर, करण जौहर, ऋषि कपूर आदि का नाम शामिल है।

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे को लेकर सलमान खान ने भी ट्वीट किया। सलमान ने एक ऐसी तस्वीर में पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ सलमान ने ट्वीट किया, ‘2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी की ओर पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप को टैग भी किया है।

वहीं फिल्ममेकर करण जौहर ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने पीएम मोदी के भाषण की तारीफ की और काफी इंप्रेस नजर आए। इसके साथ ही दूसरे ट्वीट में करण जौहर ने लिखा, ‘भारत और दुनिया भर में रह रहे भारतीय लोगों के लिए ये बहुत ही गर्व का पल है। पीएम मोदी ने क्या शानदार भाषण दिया है…प्रेसीडेंट ट्रंप भी हैरान रह गए और वहां सभी भारतीय पीएम मोदी को चीयर किया गया।’

सलमान खान और करण जौहर के अलावा अनुपम खेर, विवेक ओबरॉय, मधुर भंडारकर, रवि किशन, रणदीप हुड्डा और बाकी फिल्मी सितारों ने पीएम मोदी की तारीफ में कुछ बातें कहीं। इसके साथ ही कुछ सितारों ने इस दौरे को ऐतिहासिक बताया है और ये भारत के लिए गर्व की बात है।

Back to top button