रिलेशनशिप्स

लड़कियों के दिल में जगह बनाना हैं तो आज से ही शुरू कर दे ये 5 काम, कभी सिंगल नहीं रहोगे

लड़कियां पाना इतना आसान नहीं होता हैं. खासकर उनके दिल में जगह बनाना बेहद मुश्किल काम हैं. आप नाम मात्र के लिए लड़कियों से दोस्ती भले ही कर ले, लेकिन उनके दिल में जगह बनाना बेहद कठिन होता हैं. वैसे एक बात आप कान खोल कर सुन ले. एक बार यदि कोइ लड़की आपको दिल से अपना मानने लग जाए तो फिर किसी भी परिस्थिति में वो आपको छोड़ के नहीं जाएगी. तब आपको प्यार में धोखा भी नहीं मिलेगा. आपको बस लड़कियों की नजरों में एक अच्छा आदमी बनना हैं. आपके इस काम में मदद के लिए हम आपको कुछ ख़ास चीजें बताने जा रहे हैं. ये आपको लड़कियों का दिल जितने में मदद करेगी.

साफ़ सफाई:

लड़कों का साफ़ सफाई से दूर दूर तक कोई नाता नहीं होता हैं. हालाँकि आपकी ये आदत आपको लड़कियों से दूर कर सकती हैं. लड़कियां स्वच्छता पसंद करती हैं. हम यहाँ सिर्फ आपके कमरे की ही नहीं बल्कि आपके शरीर की भी बात कर रहे हैं. जो लड़के रोज नहीं नहाते हैं, अपनी स्किन, बाल और नाखून इत्यादि को साफ़ सुथरा नहीं रहते हैं उनसे लड़कियां दूरी बना कर रहना ही पसंद करती हैं. हालाँकि यदि आप हमेशा साफ़ और महकते हुए रहते हो तो लड़कियां आपके आसपास मंडराती रहेगी.

महिलाओं की इज्जत:

अच्छा लुक ना हो तो भी लड़को को आकर्षित कर सकती हैं लड़कियां, बस करना होगा ये काम

महिलाओं की नज़र में एक अच्छा इंसान बनने का सबसे आसान तरीका हैं कि आप उन्हें मान सम्मान और इज्जत से नवाजे. जो लोग लड़कियों को दबा कर रखते हैं या उनका मजाक उड़ाते हैं उन्हें महिलाएं दिल से कभी नहीं चाहती हैं. इसके विपरीत लड़कियों की इज्जत करने वाले लड़कों के लिए उनके दिल में एक ख़ास जगह होती हैं.

केयरिंग:

लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद आते हैं जो उनकी परवाह करते हैं. हर छोटी या बड़ी बात का ख्याल रखने वाले लड़कों पर लडकीयाँ मर मिटती हैं. दोस्तों एक बात हमेशा याद रखना की लड़कियां प्यार की भूखी होती हैं. यदि आप उनकी दुःख की घड़ी में भी साथ नहीं छोड़ते हैं तो वो आपको दिल से अपना मान लेती हैं.

गिफ्ट्स देना:

लड़कियों को तोहफें लेना बहुत पसंद होता हैं. इसलिए आप जब भी किसी लड़की से मिले या दोस्ती करे तो उन्हें गिफ्ट्स देने का बहाना ढूंढते रहे. उपहार देकर सरप्राइज करने से आप की वेल्यु बढ़ जाएगी. लड़कियां आपके अंदर ज्यादा दिलचस्पी लेने लगेगी. तोहफा हर बार महंगा हो ये जरूरी नहीं हैं. बस आपका उसे देने का तरीका और भावना सही होना चाहिए.

घूमना फिरना:

घुमने फिरने में लड़कियां माहिर होती हैं. वे एक जगह ज्यादा देर तक बैठ बोर हो जाती हैं. उन्हें ताज़ी हवा और आज़ादी प्रिय होती हैं. इसलिए हमेशा लड़कियों को कहीं न कहीं बाहर घुमने ले जाते रहे. उन्हें ट्रिप पर जाना भी अच्छा लगता हैं. यदि आप ये चीजें करते हैं तो वो आपको आसानी से छोड़कर नहीं जाएगी.

तो दोस्तों ये थी वे 5 चीजें जो हर लड़के में होना चाहिए. यदि आप इन बातों का ख्याल रखते हैं तो किसी भी लड़की को हमेशा हमेशा के लिए अपना बना सकते हैं. यदि आपको ये टिप्स पसंद आई तो इसे अपने सिंगल दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे.

Back to top button