बॉलीवुड

एक बार फिर आमिर खान की बेटी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

बॉलीवुड में स्टारकिड का दौर चल रहा है और ऐसे में लोग और भी बड़े सितारों का इंतजार कर रहा है। इन सितारों में शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सितारे शामिल हैं। शाहरुख के बच्चे अभी पढ़ रहे हैं और आमिर का बेटा असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर फिल्मी दुनिया से जुड़ चुका है और आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने फोटोशूट के जरिए लोगों से कनेक्ट हो जाती हैं। एक बार फिर आमिर खान की बेटी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर इनके खूब चर्चे होने लगे हैं।

एक बार फिर आमिर खान की बेटी ने कराया बोल्ड फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

I love my yellow door? . . . #home #door #yellow #yellowdoor #colour #pop #fun

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक तरफ जहां ब्वॉयफ्रेंड के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी ये कदम रख चुकी हैं। इरा इन दिनों एक सीरियल के डायरेक्शन में काम कर रही हैं और हाल ही में इरा ने एक फोटोशूट कराया है. तस्वीर में इरा का बोल्डनेस अवतार आप आसानी से देख सकते हैं और इस मामले में वे बड़ी हीरोइनों को मात देने का काम कर रही हैं। सामने आई तस्वीरों में ईरा ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है और इसके साथ ही उन्होंने डार्क मेकअप किया है और फोटो शेयर करते हुए इरा ने लिखा, ‘Saturday Night Vibe’ है। आपको बता दें कि इरा खान अपने निर्देशन में पूरी तरह से ध्यान दे रही हैं और इस साल दिसंबर में उनके नाटक का प्रीमियर किया जाएगा।

यूरिपिड्स ‘मेडिया’ प्ले में हेजल कीच का नाम भी जुड़ा है जो मुख्य किरदार में नजर आएंगी। ये शो ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर बेस्ड है। पने इंस्टाग्राम पर इस बात की घोषणा करते हुए इरा ने एक तस्वीर शेयर की है। आपको बता दें कि ईरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, इन दिनों वे मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में इरा ने मिशाल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों एक-दूसरे के गले लगे थे। मिशाल न्यूयॉर्क बेस्ड म्यूजिक कंपोजर, प्रोड्यूसर और आर्टिस्ट हैं और मिशाल ईरा को अक्सर गिफ्ट्स भी देते हैं। इरा एक बड़े टेडी के साथ तस्वीर शेयर कर चुकी हैं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं हमेशा से अपने से बड़े साइज का डेटी चाहती थी, धन्यवाद मिशाल कृपलानी।’ बता दें कि इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं और दो बच्चों के जन्म के कुछ साल बाद यानी साल 2000 में आमिर खान ने फिल्म लगान की शूटिंग पर किरण राव से नजदीकियां बढ़ाईं। इसके बाद उन्होंने रीना को तलाक देकर किरण से शादी कर ली और उनसे उन्हें आजाद नाम का एक बेटा है। इरा खान के भाई का नाम जुबैर खान है।

Back to top button