बॉलीवुड

संजय दत्त के साथ इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं धोनी, क्या अब बनेंगे अभिनेता? जाने पूरा मामला

संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’ हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं. इसमें संजय के अभिनय की खूब तारीफें हो रही हैं. संजय दत्त हमेशा से ही एक अच्छे अभिनेता रहे हैं. उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार में दम होता हैं. सूत्रों की माने तो जल्द ही आप संजय दत्त और महेंद्र सिंह धोनी को एक साथ एक ही फिल्म में सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए देख सकते हैं. दरअसल वायाकॉम 18 स्‍टूडियोज अपनी अगली फिल्म ‘डॉगहाउस’ पर काम कर रहा हैं. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म की कहानी तीन अंडरडॉग्‍स के आसपास चलेगी. इस फिल्म में मुख्य किरदार के लिए संजय दत्त का नाम फाइनल हो चूका हैं. अब बाकी एक्टर्स की तलाश पर काम चल रहा हैं.

मीडिया सूत्रों की माने तो फिल्म के लिए सुनील शेट्टी, इमरान हाशमी और आर माधवन के नाम पर चर्चा की जा रही हैं. इसके साथ ही विलेन के रोल के लिए पद्मावत फेम जिम सरभ को अप्रोच किया जा रहा हैं. इस फिल्म को ‘यमला पगला दीवाना’ के डायरेक्टर समीर कार्णिक निर्देशित करेंगे. फिलहाल ये फिल्म प्रीप्रोडक्शन स्टेज पर हैं. जानकारी के अनुसार जल्द ही ये फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो सकती हैं. यदि ये सभी कास्ट फाइनल होती हैं तो यक़ीनन ये बहुत बड़ी ब्लाकबस्टर साबित हो सकती हैं.

धोनी भी हो सकते हैं फिल्म का हिस्सा

मजेदार बात ये हैं कि इस ‘डॉगहाउस’ नाम की इस कॉमेडी फिल्म में धोनी भी नजर आ सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ये धोनी क्रिकेट छोड़ फिल्मों में अभिनेता बनने जा रहे हैं क्या? तो जवाब हैं नहीं. दरअसल वे इस फिल्म में केमियो (स्पेशल गेस्ट) कर सकते हैं. अर्थात आप उन्हें कुछ मिनटों के लिए थिएटर हॉल में बड़े पर्दे पर बाकी अभिनेताओं के साथ देख पाएंगे. चलो थोड़े मिनट्स ही सही लेकिन माहि को बिग स्क्रीन पर देखने का मजा ही कुछ और होगा. हालाँकि अभी इस विषय पर धोनी से चर्चा हो रही हैं. ये फाइनल नहीं हुआ हैं. पर हम उम्मीद करते हैं कि धोनी इस चीज के लिए भी थोड़ा समय निकाल ले. यकीनन उनके फैंस धोनी को फिल्मों में देखना भी पसंद करेंगे.

गौरतलब हैं कि पिछले कुछ महीनो से धोनी के रिटायरमेंट की खबरे भी सुर्ख़ियों में थी. हालाँकि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्पष्ट कर दिया हैं कि अभी धोनी का संस्यास लेने का कोई इरादा नहीं हैं. वे जब तक फिट हैं और चाहते हैं तब तक क्रिकेट खेल सकते हैं. बता दे कि विराट धोनी को ही अपना आइडल मानते हैं. उन्होंने क्रिकेट मैदान पर धोनी से बहुत से गुण सीखे हैं. खासकर जब धोनी कप्तान हुआ करते थे तो खेल में उनकी रणनीतियां बड़ी ही दिलचस्प होती थी.

वहीं दूसरी और संजय दत्त की बात करे तो उनकी ‘प्रस्थानम’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस कर रही हैं. दरअसल सिनेमाघरों में अन्य फ़िल्में जैसे ड्रीम गर्ल, छिछोरे, पल पल दिल के पास और जोया फैक्टर होने की वजह से संजय दत्त की फिल्म का परफॉरमेंस थोड़ा कमजोर रहा हैं, हालाँकि जिसने भी ये फिल्म देखी हैं वो संजू बाबा की तारीफ़ जरूर कर रहा हैं.

Back to top button