बॉलीवुड

पति से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाई राखी सावंत, फूट-फूट कर रोते हुए कहा- ‘यार तुम्हें मुझ पर…’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत ने पिछले कुछ दिनों पहले ही विदेशी लड़के से शादी रचाई थी, जिसके बाद से ही वे लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, राखी सावंत ने अभी तक सिर्फ अपने पति का नाम ही बताया है, जिसकी वजह से लोग उनके बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, राखी सावंत की सोशल पोस्ट ये चीख चीख कर बयां कर रही हैं कि उनकी शादीशुदा लाइफ में कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है।

पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत कुछ अजीब अजीब वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं, जिसमें वे काफी ज्यादा उदास दिख रही हैं, जिसकी वजह से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रोती हुई नज़र आ रही हैं। राखी सावंत को रोता हुआ देख, उनके फैंस तो इस बात का अंदाजा लगा ही चुके हैं कि उनकी शादी अब खतरे में हैं। बता दें कि बीते दिनों ही राखी सावंत ने रितेश नाम के एक विदेशी लड़के से शादी की, जिसका चेहरा छिपा रही हैं।

पति को बहुत मिस कर रही हैं राखी सावंत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


शादी के बाद राखी सावंत ने बताया था कि उनके पति डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं, जिसकी वजह से वे बहुत ही ज्यादा बिजी रहते हैं, ऐसे में उनके पास समय नहीं होता है। इसी सिलसिले में हाल ही में राखी सावंत ने तरह तरह के वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें वे रोती हुई नज़र आ रही हैं। इन वीडियो में राखी सावंत ने सैड गाने भी सुन रही हैं। मतलब साफ है कि राखी सावंत अपने पति को बहुत ही ज्यादा मिस कर रही हैं, जिसकी वजह से वे बहुत दुखी हैं।

फिर छलका राखी सावंत का दर्द

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


यह पहला मौका नहीं है, जब राखी सावंत ने इस तरह के वीडियो पोस्ट किए हो, बल्कि शादी के दिन से ही वे इस तरह की वीडियो पोस्ट कर रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस को लग रहा है कि उनकी शादी खतरे में हैं। बता दें कि राखी सावंत ने एक वीडियो में फूट फूट कर कह रही हैं कि कौन कहता है कि मेरी ज़िंदगी में तकलीफें नहीं है, बस अब मैंने कहना ही छोड़ दिया। इतना ही नहीं, कुछ वीडियो में वे अपने पति को कह रही हैं कि तुम्हें मुझ पर तरस नहीं आता।

तो क्या खतरें में है राखी सावंत की शादी?

इन तमाम वीडियो को देखकर यही लगता है कि जैसे राखी सावंत की शादीशुदा लाइफ में कुछ ठीक नहीं है और उनका प्यार अब उनसे खोने वाला है, लेकिन पिछले दिनों ही उन्होंने अपने ससुराल वालों की जमकर बड़ाई की थी। राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके सास ससुर बहुत ही ज्यादा अच्छे हैं, जिनके साथ उनका रिश्ता भी बहुत ही ज्यादा अच्छा है और सब लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं।

Back to top button