बॉलीवुड

ट्रोल होने के बाद मालदीप पहुंच गईं सोनाक्षी सिंहा ने दिखाया अपना ऐसा रूप, शेयर की तस्वीरें

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा KBC में कंटेस्टेंट के तौर पर गईं और यहां पर वे एक सवाल में फंस गईं। सवाल इतना आसान था कि किसी 10 साल के बच्चे को भी इसका जवाब पता हो। सोनाक्षी सिन्हा को इस सवाल का जवाब एक्सपर्ट्स से पूछकर देना पड़ा और इसके बाद तो सोशल मीडिया पर इन्हें ऐसा ट्रोल किया गया कि बस हर जगह सोनाक्षी सिन्हा का ही मजाक बनाया जा रहा था लेकिन ट्रोल होने के बाद मालदीप पहुंच गईं सोनाक्षी सिंहा ने दिखाया अपना ऐसा रूप, कुछ अलग ही खुशियां मनाते दिखी ये एक्ट्रेस।

ट्रोल होने के बाद मालदीप पहुंच गईं सोनाक्षी सिंहा ने दिखाया अपना ऐसा रूप

कलंक, खानदानी शफाखाना और मिशन मंगल जैसी बैक टू बैक फिल्में देने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मालद्वीप में छुट्टियां मना रही हैं। कुछ समय पहले ही वे केबीसी-11 का भी हिस्सा बनी थीं और यहां पर वे कर्मवीर एपिसोड में राजस्थान की रूमादेवी की मदद करने पहंची थीं। वे रूमा देवी का साथ दे रही थी और एक सवाल का जवाब वे नहीं दे पाईं तो उन्हें लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा। सोनाक्षी के ऐसा करने पर सोशल मीडिया यूजर्स और ट्रोलर्स उन्हें लगातार ट्रोल करने लगे हैं। इन्हीं के बीच सोनाक्षी की कुछ दिलचस्प तस्वीरें आ रही हैं जिन्हें लेकर फिर वे सुर्खियों में आ गई हैं। आपको बता दें कि लगातार फिल्में करने और केबीसी की शूटिंग के बाद एक्ट्रेस को आराम की जरूरत थीं। ऐसे में वे रिलैक्स करने मालद्वीप पहुंच गईं और यहां पर वे एन्जॉय करने पहुंच गई है।

 

View this post on Instagram

 

My breakfast floats, what about yours? ? @jumeirahvittaveli #jumeirahvittaveli #everythingcloser

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


मालदीप में सोनाक्षी की कई तस्वीरें सामने आई हैं और वहां वे मस्ती करती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा की फोटो में सबसे खास बात ये है कि इसमें वे ब्लैक बिकनी पहनी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होती इन तस्वीरों को सोनाक्षी सिन्हा ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन दिया, ‘मेरा नाश्ता तैरता है, तुम्हारा भी? ‘ फोटो में सोनाक्षी पुल में नास्ता करती नजर आ रही हैं और फोटो को कुछ ही मिनटों में 1 लाख लाइक्स मिल गए।

Back to top button