बॉलीवुड

बिग बी ने दिया कार्तिक आर्यन को ऑटोग्राफ, कहा- ‘आज तुम खुश तो बहुत होगे…’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैन न सिर्फ जनता है, बल्कि उनके साथ काम करने वाले कलाकार भी हैं, जिसकी ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन का भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अमिताभ बच्चन ने ऑटोग्राफ दिया है। जी हां, अमिताभ बच्चन ने कार्तिक आर्यन को ऑटोग्राफ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन के लिए यह किसी उपहार से कम नहीं है, क्योंकि वे बचपन से ही उनके फैन रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और इतने वर्ष के होने के बावजूद वे लगातार फिल्मों में काम करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से लोग उनके दीवाने हो रहे हैं। इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन की फुर्ती देखकर उनके फैंस उनके कायल हो गए हैं। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन अपने फैंस को यह सीख दे रहे हैं कि यह मानव शरीर है, इसे जब तक चलाओगे तब तक एकदम तेज़ी से चलता रहेगा, जिसकी वजह से वे लगातार काम कर रहे हैं। खैर, यहां हम कार्तिक आर्यन के फैन मोमेंट की बात कर रहे हैं, जिनका जीवन सफल हो गया।

बिग बी ने दिया कार्तिक आर्यन को ऑटोग्राफ


बचपन से अमिताभ बच्चन के फैन रहें कार्तिक आर्यन को हाल ही में बिग बी का ऑटोग्राफ मिला है, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक फैन की तरह कार्तिक आर्यन ने अमिताभ बच्चन से ऑटोग्राफ लिया, जिसके बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आज खुश तो तुम बहुत होगे। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपने फैन मोमेंट को शेयर करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया और खुश हो भी क्यों न..अरे भई बिग बी से ऑटोग्राफ जो मिला है।

अमिताभ से गले मिलते कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अमिताभ बच्चन से मुलाकात की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आपके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा, लेकिन अब ये दिल मागे मोर। इतना ही नहीं, जैसे ही कार्तिक आर्यन को अमिताभ बच्चन ने ऑटोग्राफ दिया, वैसे ही उन्होंने बिग बी को गले से लगा लिया। गले से लगाने के बाद कार्तिक आर्यन बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आएं। बता दें कि अमिताभ बच्चन का ऑटोग्राफ लेने के लिए हर कोई बेताब रहता है, लेकिन फिलहाल कार्तिक आर्यन का सपना पूरा हुआ।

अमिताभ के साथ की शूटिंग

अमिताभ बच्चन और कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक विज्ञापन की शूटिंग की, जिसकी वजह से चॉर्मिंग ब्वॉय काफी खुश हुए। हालांकि, कार्तिक आर्यन अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में भी काम करना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल विज्ञापन से ही काम चलाना पड़ेगा। बता दें कि कार्तिक आर्यन के पास अभी बहुत सारी फिल्में हैं, जिसमें भूल भूलैया-2, लव आजकल-2, दोस्ताना-2 और पति, पत्नी और वो आदि शामिल है, जिसकी शूटिंग में वे व्यस्त हैं।

Back to top button