बॉलीवुड

कपिल शर्मा की ‘भूरी’ का बोल्ड अंदाज देखा आपने? बिकनी में शेयर की हॉट तस्वीरें

सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आपने अक्सर देखा होगा कि भूरी नाम का एक कैरेक्टर कपिल शर्मा के पीछे पड़ा रहता है जबकि भूरी का दीवाना तो चंदू चाय वाला है। इन सबकी नोक-झोंक बहुत ही दिलचस्प लगती है और इसी तरह इन सभी ने अपना 70 एपिसोड से ज्यादा सफलतापूर्वक निकाल दिया है। मगर कपिल शर्मा की ‘भूरी’ का बोल्ड अंदाज देखा आपने? हाल ही में इन्होने अपनी ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं।

कपिल शर्मा की ‘भूरी’ का बोल्ड अंदाज देखा आपने?

टीवी की मशहूर अदाकारा सुमोना चक्रवर्ती जो आजकल कपिल शर्मा के शो में आपको खूब हंसाती हैं। जिनका मजाक बनता है तो कपिल शर्मा का शो चलता है। सुमोना इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, ऐसा ही उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर इस समय हॉट टॉपिक बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

Hello Sunday ⭐️???

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on


दरअसल, सुमोना इन दिनों थाईलैंड में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं और उन्होने अपने अकाउंट से थाइलैंड के Beach पर की तस्वीरें शेयर की है। सुमोना की ये तस्वीरें ग्लैमर्स से भरी हुई है और इसमे आप उनका टैटू भी देख सकते हैं। सुमोना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैलो संडे’ सुमोना की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स आ गए और लोग उनकी फोटो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Ek ladki भीगी भागी si ?

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on


आपको बता दें कि टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में सुमोना चक्रवर्ती का नाम भी आता है। इन्होने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में आई फिल्म मन से बाल कलाकार के रूप में की थी। उस फिल्म में सुमोना 10 साल की थीं और इसके बाद कई छोटे-मोटे रोल करने के बाद साल 2011 में आए एकता कपूर के शो बड़े अच्छे लगते हैं में नताशा का किरदार निभाकर इन्हें पहचान मिली। सुमोना ने कपिल शर्मा के साथ पहली बार कॉमडी सर्कस में काम किया था, लोगों ने दोनों की जोड़ी खूब पसंद की थी और इनकी जोड़ी ने 2 बार शो जीता था। इसके बाद साल 2013 में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा से जुड़ी और आज तक कपिल शर्मा के साथ काम कर रही हैं। हालांकि बीच में सुमोना फिल्म बर्फी में भी काम किया था, इसमें वे लीड एक्ट्रेस इलियाना की दोस्त बनी थीं।

Back to top button