दिलचस्प

लाल किताब मैं छुपे हैं अनेक रहस्य तो आइये जानते हैं लाल किताब के वशीकरण टोटके

लाल किताब के वशीकरण टोटके : लाल किताब समुंद्रिका शास्त्र पर आधारित है और इसके अंदर कई तरह के टोटके बताए गए हैं। जिनकी मदद से किसी को भी काबू में किया जा सकता है। इतना ही नहीं जीवन में किसी भी तरह की परेशानी आने पर लाल किताब के अंदर बताए गए टोटकों को करने से वो परेशानी भी दूर हो जाता है। वहीं आज हम आपको लाल किताब के वशीकरण टोटके बताने जा रहे हैं। इन टोटकों को करने से आप जिस व्यक्ति को चाहें उसे अपने काबू में कर सकते हैं।

लाल किताब के वशीकरण टोटके

लाल किताब के वशीकरण टोटके

लाल किताब में नीचे बताए गए लोगों को काबू में करने से जुड़े टोटकों का जिक्र किया गया है और इन टोटकों को करने से महज कुछ समय में ही ये लोग आपके वश में आ जाते हैं और आपकी हर बात को मानना शुरू कर देंगे। तो आइए जानते हैं लाल किताब के वशीकरण टोटके –

  • औरत का वशीकरण
  • पुरुष वशीकरण या पति को वश में करना
  • बच्चो को काबू में करना
  • अपनी गर्लफ्रेंड को काबू में करना
  •  बॉयफ्रेंड को वश में करना
  • व्यापर में प्रगति के लिए
  • दुश्मन को वश में करने के लिए

लाल किताब के वशीकरण टोटके की जानकारी

औरत का वशीकरण

लाल किताब के वशीकरण टोटके

आटे की मदद से करें वश में

अगर आप अपनी पत्नी, प्रेमिका या किसी भी औरत को अपने वश में करना चाहते हैं, तो लाल किताब के वशीकरण टोटकों की मदद से ऐसा कर सकते हैं। लाल किताब में बताए गए पहले टोटके के अनुसार आप गेंहू का आटा ले लें और एक लाल रंग के कपडे़ पर आटे से स्वास्तिक का निशान बना लें। इसके बाद स्वास्तिक के नीचे उस स्त्री का नाम लिख लें। जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं।

लाल किताब के वशीकरण टोटके

कपड़े पर नाम लिखने के बाद आप  ”ॐ कलीम कृष्णाय नमः ” मंत्र का जाप करें और इस मंत्र का जाप 1001 बार करें। ये मंत्र पढ़ने के बाद जिस आटे से स्वास्तिक और नाम लिखा गया है, उस आटे को एक कटोरी में डाल दें और इस आटे का हलवा बना दें। इस हलवे को आप उस स्त्री को खिला दें। जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। हलवा खाते ही स्त्री आपके वश में आ जाएगी और आपकी हर बात मानने लग जाएगी।

मीठी चीज से वश में करें

लाल किताब के वशीकरण टोटके

आपकी प्रेमिका या गर्लफ्रेंड अगर आपकी कोई भी बात नहीं सुनती है तो आप इस टोटके को करें। इस टोटके के अनुसार आप कोई मीठी चीज जैसे चॉक्लेट लेकर उसे अपने हाथ में रख दें और अपने मन में अपनी प्रेमिका का नाम 21 बार लें। नाम लेने के बाद आप ‘ॐ नमो नाराणाय सर्व लोकान मम वषय कुरु कुरु स्वहा’ मंत्र का जाप करें। इस मंत्र का जाप आप 101 बार करें। ये मंत्र पढ़ने के बाद आप ये चॉक्लेट अपनी गर्लफ्रेंड को खिला दें। चॉक्लेट खाते ही गर्लफ्रेंड आपके वश में आ जाएगी और आपकी हर बात को मान लेगी।

पुरुष वशीकरण या पति को वश में करना

लाल किताब के वशीकरण टोटके

बाल काटें

लाल किताब में बताए गए टोटके की मदद से किसी पुरुष या अपने पति को भी वश में किया जा सकता है। लाल किताब के अनुसार अगर आप किसी पुरुष को अपने काबू में करना चाहते हैं। तो आपको रात के 12 बजे उस पुरुष के सिर के थोड़े से बाल काट लें, जिसे आप अपने वश में करना चाहती हैं। बाल काटने के बाद आप बालों को एक लाल रूमाल में रख दें और अगले दिन इन बालों को जला दें। बाल जलाते ही पुरुष आपकी काबू में आ जाएगा। जिन महिलाओं के पति किसी और महिला से प्यार करते हैं या उनकी कोई भी बात नहीं मनाते हैं। वो महिलाएं इस टोटके को करें। लाल किताब में बताया गया ये टोटका बेहद ही असरदार है।

इलायची खाएं

लाल किताब के वशीकरण टोटके

अपने पति को अपने काबू में लाने के लिए आप शनिवार के दिन दो इलायची हाथ में लेकर 21 बार अपने पति का नाम बोलें। नाम बोलने के बाद आप इन इलायची को किसी कपड़े में बांध दें और अगले दिन सुबह इन इलाचयी को चाय में डाल लें। इलायची वाली ये चाय अपने पति को पीने के लिए दे दें। ये चाय पीते ही पति आपकी हर बात को मनाने लग जाएगा।

गुलाब से जुड़ा टोटका

लाल किताब के वशीकरण टोटके

अपने बॉयफ्रेंड को वश में करने के लिए आप एक गुलाब का फूल ले लें। इस फूल को आप अपने हाथों में रख लें और ‘ॐ नमो नाराणाय सर्व लोकान मम वषय कुरु कुरु स्वहा’ मंत्र का जाप 231 बार करें। ये मंत्र पढ़ने के बाद आप अपने प्रेमी का नाम लें और इस फूल को किसी नदी में प्रवाहित कर दें। ये टोटका करने से आपका बॉयफ्रेंड आपकी हर बात मानेगा।

बच्चों को काबू में करने के लिए

लाल किताब के वशीकरण टोटके

अगर आपका बच्चा आपकी कोई भी बात नहीं मानता है या पढ़ाई बिलकुल नहीं करता है। तो आप लाल किताब में बताए गए इस टोटके को करें। टोटके के मुताबिक आप 5 चीनी के दाने और 2 छोटी इलायची लें। इन्हें एक कागज में रख ले और कागज को बंद कर लें। कागज बंद करने के बाद आप इसे बच्चे के बिस्तर के नीचे 5 दिन तक के लिए रख दें। पांच दिन बाद इस कागज में रखी गई चीनी के दानों और इलायची को दूध में डालकर बच्चे को पीने के लिए ये दूध दे दें। दूध पीते ही बच्चा आपके वश में आ जाएगा। आप चाहें तो दूध की जगह चाय में भी चीनी और इलायची को डाल सकते हैं।

दुश्मन को वश में करना

लाल किताब के वशीकरण टोटके

अगर आपका कोई दुश्मन आपको परेशान करता है या आपके व्यापार में हानि का कारण बन रहा है, तो आप लाल किताब में बताए गए इस टोटके की मदद से अपने दुश्मन को काबू में कर सकते हैं। दुश्मन को वश में करने हेतु आप थोड़ा सा सिंदूर लें और इस सिंदूर के अंदर सरसो का तेल मिला दें। अब आप इस सिंदूर से अपने दुश्मन का नाम एक कागज पर लिख लें। इस कागज को पानी से भरे लोटे में ऊपर 51 बार घूमाएं। 51 बार इस कागज को घूमाने के बाद आप इसे जला दें और लोटे के पानी को  पीपल के पेड़ पर चढ़ा दें। ये टोटका करने से आपका दुश्मन आपके किसी भी कार्य में बाधा खड़ी नहीं करेगा और आपकी हर बात मानने लग जाएगा। आप इस टोटके को रविवार के दिन करें।

लाल किताब में बताए अन्य टोटके –

  • जिन महिलाओं की अक्सर अपनी पति के संग लड़ाई होती रहती है। वो महिलाएं उड़द दाल के दाने जलते हुए तीन दीयों के अंदर डाल दें। ये टोटका करने से घर में सुख शांति कायम हो जाएगी और पति के संग आपकी लड़ाई होना बंद हो जाएगी।
  • जिन बहन और भाई के बीच अक्सर लड़ाई रहती है वो एक गुड़ का टुकड़ा जमीन के नीचे दबा दें। मंगलवार के दिन ये उपाय करने से रिश्तों में सुधार आ जाएगा।
  • कमर या गर्दन में दर्द होने पर आप एक काले रंग का धाग अपने पैरे के अंगूठे में बांध लें। काला धागा बांधने से दर्द की शिकायत दूर हो जाएगी।

ऊपर बताए गए लाल किताब के वशीकरण टोटके बेहद ही अचूक हैं और इन्हें अगर सही से किया जाए तो आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें : pani peene ke fayde
यह भी पढ़ें : vashikaran mantra in hindi

Show More

Related Articles

Back to top button
Close