Viral

आज ही जान लें किसी को भी सम्मोहन और वश में करने का शक्तिशाली वशीकरण मंत्र

न्यूजट्रेंड एस्ट्रो डेस्क: वशीकरण मंत्र:  हमारे जीवन में कई बार ऐसा भी पल आता है जब हम किसी की और बहुत ज्यादा ही आकर्षित हो जाते हैं और चाहते हैं कि वह हमारी हर बात माने या फिर हमारी अंदर से प्रबल इच्छा होती है कि हम उसे प्राप्त कर ले मगर जरूरी नहीं कि जैसा हम चार हैं वह संभव ही हो जाए। हालांकि आपको बता दें कि ऐसा संभव भी है और ऐसा आप वशीकरण मंत्र के जरिए कर सकते हैं जी हां आपको बता दें इन मंत्रों का जाप करके आप किसी भी व्यक्ति, स्त्री-पुरुष या किसी मित्र आदि पर वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर उसे अपने वश में कर सकते हैं और उससे मनचाहा कार्य करा सकते हैं फिर चाहे वह कोई आपका दोस्त हो या आपका दुश्मन या आपके ऑफिस का बॉस हो या कोई भी।

जैसा की हम सभी जानते है की इन दिनों हिंदू धर्म का सबसे पवित्र पर्व नवरात्र चल रहा है और आपको बता दें नवरात्र का हिंदुओं में बहुत ही ज्यादा महत्व होता है और शास्त्रों के अनुसार ऐसा भी बताया जाता है कि योग स्वार्थ की सिद्धियों के लिए और योगी लालसा तथा दूसरे जातक के शारीरिक और मानसिक रूप से किसी को अपने वश में करने ले लिए वशीकरण मंत्र आजमाने के लिए भी समय काफी उचित माना गया है।

आमतौर पर ऐसा देखा गया है कि किसी भी तरह के तांत्रिक कार्य या वशीकरण कार्य के लिए लोग विशेष रूप से काली पूजन मंत्र साधना और काली की सिद्धियां करते हैं। बताना चाहेंगे कि यदि आपको अपने प्रेम प्रसंग में सफलता प्राप्त करनी हो तो मां काली और चंद्रघंटा की खास आराधना कीजिए यह बहुत ही शुभ माना जाता है, इसके अलावा आपको यह भी बता दे कि जिस किसी भी व्यक्ति को आप सम्मोहित करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको देवी काली और देवी चंद्रघंटा की पूजा करनी चाहिए इससे आपको इस कार्य में पूरी सफलता मिलती है।

बता दें कि प्रेम प्रसंग में सफलता पाने के लिए आप अपने घर के पश्चिम दिशा में कहा ले फर्स्ट में औरतों की ढेरी बनाकर महाकाली का चित्र स्थापित कर उसके पूरे विधि-विधान से पूजा करें इसके अलावा आप जाएं तो किसी काले धागे में साथ में उपयोग महाकाली पर माला अर्पित कर दें तथा इसके साथ ही गुड और तिल से बनी हुई अरे बढ़िया का बोल भी लगाएं बताया जाता है कि यह कार्य लाल कंबल के अंदर बैठकर हकीक की माला लेकर वशीकरण मंत्र ॐ मदनसुन्दर्यै नमः॥ का जाप करना होगा। ऐसा करने से आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने वश में करने में सफल हो जाएंगे।

आपको बता दें कि अगर आप किसी स्त्री या पुरुष को सम्मोहित करना चाहते हैं तो उसके लिए ये सबसे बेहतर व अचूक उपाय है। इसके लिए आपको जरूरत होगी सामने वाले के पांव के नीचे की मिट्टी की जो इस प्रयोग में काम देगा। जी हां यदि आप किसी महिला या पुरूष को आकर्षित करना चाहते है तो शनिवार के दिन उसके बाएं पैर के नीचे की मिट्टी लें और यदि किसी पुरुष को सम्मोहित करना है तो शनिवार के ही दिन उसके दाएं पैर के नीचे की मिट्टी लेकर एक प्रतिमा बनाएं। जिसे भी सम्मोहित करना है, उसकी प्रतिमा बनाकर आधी रात के समय पूर्णतया निर्वस्त्र होकर उस प्रतिमा की धूप-दीप आदि करते हुए इस मंत्र का जाप करें।

वशीकरण मंत्र:

“बांधूं इन्द्र को, बांधूं तारा। बांधूं बांधूं लोहे का आरा।
उठे इन्द्र न बोले बाबा। सूख साख धूनि हो जाए।
तन ऊपर फेंकी, कड़े होय सूत।
मैं तो बन्धन बांध्यो, सास ससुर जाया पूत।
मन बांधूं, मंत्र बांधूं विद्या के साथ।
चार खूंट फिर आए फलानी फलाने के साथ।”

बता दें की इस मंत्र के जप करने से 1 घंटे में ही व्यक्ति आपकी सारी बात मानने लगेगा।

Related Articles

Close