Viralअध्यात्म

आज ही जान लें किसी को भी सम्मोहन और वश में करने का शक्तिशाली वशीकरण मंत्र

वशीकरण मंत्र:  हमारे जीवन में कई बार ऐसा भी पल आता है जब हम किसी की और बहुत ज्यादा ही आकर्षित हो जाते हैं और चाहते हैं कि वह हमारी हर बात माने या फिर हमारी अंदर से प्रबल इच्छा होती है कि हम उसे प्राप्त कर ले मगर जरूरी नहीं कि जैसा हम चार हैं वह संभव ही हो जाए। हालांकि आपको बता दें कि ऐसा संभव भी है और ऐसा आप वशीकरण मंत्र (vashikaran mantra in hindi) के जरिए कर सकते हैं जी हां आपको बता दें इन मंत्रों का जाप करके आप किसी भी व्यक्ति, स्त्री-पुरुष या किसी मित्र आदि पर वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर उसे अपने वश में कर सकते हैं और उससे मनचाहा कार्य करा सकते हैं फिर चाहे वह कोई आपका दोस्त हो या आपका दुश्मन या आपके ऑफिस का बॉस हो या कोई भी।

जैसा की हम सभी जानते है की इन दिनों हिंदू धर्म का सबसे पवित्र पर्व नवरात्र चल रहा है और आपको बता दें नवरात्र का हिंदुओं में बहुत ही ज्यादा महत्व होता है और शास्त्रों के अनुसार ऐसा भी बताया जाता है कि योग स्वार्थ की सिद्धियों के लिए और योगी लालसा तथा दूसरे जातक के शारीरिक और मानसिक रूप से किसी को अपने वश में करने ले लिए वशीकरण मंत्र (vashikaran mantra in hindi) आजमाने के लिए भी समय काफी उचित माना गया है।

यह भी पढ़ें – लड़की पटाने के मंत्र

आमतौर पर ऐसा देखा गया है कि किसी भी तरह के तांत्रिक कार्य या वशीकरण कार्य के लिए लोग विशेष रूप से काली पूजन मंत्र साधना और काली की सिद्धियां करते हैं। बताना चाहेंगे कि यदि आपको अपने प्रेम प्रसंग में सफलता प्राप्त करनी हो तो मां काली और चंद्रघंटा की खास आराधना कीजिए यह बहुत ही शुभ माना जाता है, इसके अलावा आपको यह भी बता दे कि जिस किसी भी व्यक्ति को आप सम्मोहित करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको देवी काली और देवी चंद्रघंटा की पूजा करनी चाहिए इससे आपको इस कार्य में पूरी सफलता मिलती है।

वशीकरण क्या हैं ?

किसी भी व्यक्ति को अपने इशारों पर नचाना वशीकरण कहलाता है। आप किसी भी इंसान पर वशीकरण मंत्र (vashikaran mantra in hindi) करके उसे अपने वश में कर सकते हैं। वशीकरण करने का हर व्यक्ति का अपना अलग अलग मकसद होता हैं। लेकिन कुछ लोग इस मंत्र को बुरे कार्य को पूरा करने के लिए इस्तेमाल करते हैं जोकि सरासर निंदनीय हैं। आज हम इस लेख के माध्यम से कुछ वशीकरण मन्त्रों के बारे में बताएंगे –

वशीकरण

प्रेम प्रसंग में सफलता के लिए वशीकरण

बता दें कि प्रेम प्रसंग में सफलता पाने के लिए आप अपने घर के पश्चिम दिशा में कहा ले फर्स्ट में औरतों की ढेरी बनाकर महाकाली का चित्र स्थापित कर उसके पूरे विधि-विधान से पूजा करें इसके अलावा आप जाएं तो किसी काले धागे में साथ में उपयोग महाकाली पर माला अर्पित कर दें तथा इसके साथ ही गुड और तिल से बनी हुई बढ़िया भोग भी लगाएं बताया जाता है कि यह कार्य लाल कंबल के अंदर बैठकर हकीक की माला लेकर वशीकरण मंत्र ॐ मदनसुन्दर्यै नमः॥ का जाप करना होगा। ऐसा करने से आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने वश में करने में सफल हो जाएंगे।

स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र

स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र (vashikaran mantra in hindi) एक ऐसा मंत्र हैं जिसका उपयोग सिर्फ महिलाओं को वश में करने के लिए किया जाता हैं। आपको बता दें कि अगर आप किसी स्त्री को सम्मोहित करना चाहते हैं तो उसके लिए यह सबसे बेहतर व अचूक उपाय है। इसके लिए आपको जरूरत होगी सामने वाले के पांव के नीचे की मिट्टी की जो इस प्रयोग में काम देगा। जी हां यदि आप किसी महिला को आकर्षित करना चाहते है तो शनिवार के दिन उसके बाएं पैर के नीचे की मिट्टी लें और एक प्रतिमा बनाएं। जिसे भी सम्मोहित करना है, उसकी प्रतिमा बनाकर आधी रात के समय पूर्णतया निर्वस्त्र होकर उस प्रतिमा की धूप-दीप आदि करते हुए इस मंत्र का जाप करें।

वशीकरण मंत्र

स्त्री को वश में करना का दूसरा उपाय भी हैं। आपको वीरवार की शाम घर में एक आसन पर बैठना हैं और एक नमक का डिब्बा लेना हैं। अब धीरे से और मन्त्र के जाप के साथ आप इस डिब्बे के ढक्क्न को खोलें। मंत्र जाप के बाद आप इस डिब्बे में फूंक मारें। आपको सात बार फूंक मारनी है उसके बाद इस डिब्बे को घर में सुरक्षित स्थान पर रख लें। यह कार्य आप 5वे वीरवार तक करें और इस वशीकरण मंत्र का जाप अवश्य करें –

ॐ भगवती भग भाग दायिनी देव दत्तीं मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा

फोटो से वशीकरण मंत्र

फोटो से वशीकरण करना बहुत ही प्रभावशाली माना गया हैं। इस वशीकरण से आप किसी भी व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। इस वशीकरण मंत्र (vashikaran mantra in hindi) का उपयोग करके आप रूठे हुए दोस्तों को मना सकते हैं और पति पत्नी में अगर झगड़ा हैं तो आप इस उपाय को ज़रूर करें। अगर आप किसी भी व्यक्ति का फोटो से वशीकरण करना चाहते हैं तो आपको हर काम बहुत ही ध्यानपूर्वक और पुरे विधि विधान से करना होगा।

वशीकरण मंत्र

आप मोबाइल फोटो से भी वशीकरण कर सकते हैं। यह टोटका आपको मंगलवार और रविवार के दिन करना होगा। इस उपाय को करने के लिए आप पश्चिम दिशा की ओर मुख कर के बैठें और सफेद रंग के वस्त्र धारण करें। यह उपाय आप रात 10 बजे के बाद ही करें। जानते हैं फोटो वशीकरण मंत्र:

वंग वंग वशिभूतस्य मम ह्रदयम

आप जिस भी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं उसकी फोटो अपने पास रखें और इस फोटो वशीकरण मंत्र (vashikaran mantra in hindi) को 1008 बार जाप करें। 11 दिन तक यह जाप करने से वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा।

लौंग वशीकरण मंत्र

लौंग वशीकरण मंत्र बहुत ही असरदार होता है। इस वशीकरण को करने के लिए आप कुछ लौंग को रुई की बत्ती के साथ जला लें और उस राख को सिंदूर में मिला लें और पानी में बहा लें। इस उपाय को करते समय यह मंत्र का उच्चारण भी करें –

ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं (लड़की या लड़के का नाम ) सिद्ध नमो स्वाहा

आप इस मंत्र को 11 दिन तक 108 बार जाप करें। कुछ ही समय में आपको सफलता मिलने लगेगी।

अगर आप अपने दुश्मनो को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप लौंग के वशीकरण उपाय अपना सकते हैं। इस टोटके को करने के लिए आपको कुछ सामग्री की आवश्यकता होगी। सबसे पहले आप 3 लौंग को इकट्ठा कीजिए उसके बाद गाय का घी लेना हैं उसके बाद एक गिलास में पानी लेना हैं और थोड़ा सा सिंदूर और एक माचिस की ज़रूरत होगी।

वशीकरण मंत्र

अब 3 लौंग को सिंदर में मिला लें और घी को दीपक में डाल दें और बत्ती को दीपक में डालकर जला लें। उसके बाद लौंग को पानी के गिलास में डाल दें। यह उपाय करते समय आप इस मंत्र का जाप करें –

ऊं तत भार्वय् नमो नम:

नाम से वशीकरण

आप कागज़ पर नाम लिख कर के भी किसी को अपने वश में कर सकते हैं। इस वशीकरण मंत्र करने के लिए ज़्यादा चीजों की आवश्यकता नहीं होती हैं। इसके लिए आपको कागज और पेन चाहिए होगा। सबसे पहले आप एक कागज का टुकड़ा लें अब इस पर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम 5 बार लिख लें और अपना नाम 7 बार लिखें। इसके बाद आप इस कागज़ को इकट्ठा करें और अपने बिस्तर के नीचे रख लें। कुछ समय में आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close