विशेष

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, सास के साथ यह हरकत देख फैंस को आया गुस्सा

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी मुस्कान भर से ही लाखों लोगों का दिल घायल कर देती हैं. दुनियाभर में लाखों ऐसे फैन्स हैं जो माधुरी की मुस्कान पर फ़िदा हैं. देशभर में लोग उन्हें कई नाम से जानते हैं. कोई उन्हें ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से जानता है तो कोई उन्हें ‘मोहिनी’ बुलाता है. माधुरी दीक्षित की स्माइल तो कातिलाना है ही इसके अलावा लोग उनके डांस के भी कायल हैं. माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. भले ही इन दिनों वह फिल्मों में नजर नहीं आ रहीं लेकिन छोटे पर्दे पर वह एक्टिव हैं. आजकल वह डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ को जज कर रही हैं.

हाल ही में माधुरी अपने पूरे परिवार के साथ लंच करने पहुंची थीं. इस दौरान उनके पति श्रीराम नेने और उनकी सास भी मौजूद थीं. लेकिन माधुरी से हुई एक छोटी गलती की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयीं. सोशल मीडिया पर माधुरी और उनके परिवार की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग माधुरी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

फैंस ने किया धक-धक गर्ल को ट्रोल

दरअसल, पूरा परिवार एक ही कार में साथ लंच करने पहुंचा था. लेकिन जैसे ही माधुरी कार से उतरीं वह अपनी बूढ़ी सास को सहारा देने की बजाय पति संग मीडिया को पोज देने लगीं. तस्वीरों में आप देखेंगे कि माधुरी की सास को एक अनजान व्यक्ति सहारा दे रहा है. माधुरी की यही हरकत देख लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. एक व्यक्ति ने माधुरी से कहा कि, “माधुरी आपको शर्म आनी चाहिए”.

बात करें लुक की तो माधुरी ने डेनिम जींस, डेनिम जैकेट के साथ सफेद टॉप पहना हुआ था, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं, पति देव ब्राउन पेंट और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आये. बता दें, माधुरी ने साल 1999 में अमेरिका के फेमस सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी. जब उनकी शादी हुई थी तब श्रीराम को अंदाजा नहीं था कि माधुरी भारत की इतनी बड़ी स्टार हैं. वह उन्हें कोई छोटी-मोटी एक्ट्रेस समझते थे. अपने करियर के पीक पर माधुरी शादी करके सेटल हो गयी थीं.

माधुरी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘अबोध’ से डेब्यू किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि माधुरी को फिल्म ‘अबोध’ कैसे मिली थी? दरअसल, जब फिल्म ‘अबोध’ के डायरेक्टर हिरेन नाग ने पहली बार माधुरी को देखा था तब वह उन्हें देखते ही रह गए थे. माधुरी की मुस्कान उन्हें इतनी भा गयी थी कि उन्होंने माधुरी को अपने फिल्म में काम करने का ऑफर दे दिया. हालांकि, ये फिल्म ज्यादा नहीं चली लेकिन माधुरी के हुस्न की तारीफ हर किसी ने की. फिल्म तेजाब में माधुरी को उनके जबरदस्त अभिनय के लिए अवार्ड भी दिया गया था. इस फिल्म के बाद माधुरी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी. आज वह अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जिंदगी बीता रही हैं. बता दें, माधुरी और श्री राम नेने के दो बच्चे हैं जिनका नाम अरिन और रायन नेने है.

पढ़ें- 25 साल बाद फिर हुआ सलमान-माधुरी को ‘पहला पहला प्यार’, वायरल हुआ दिल चुरा लेने वाला वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button