बॉलीवुड

25 साल बाद फिर हुआ सलमान-माधुरी को ‘पहला पहला प्यार’, वायरल हुआ दिल चुरा लेने वाला वीडियो

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को रिलीज हुए 25 साल हो गए, जिसका जश्न मनाने के लिए टीम के सभी कलाकार एकजुट हुए। जी हां, फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को खूब पसंद करने के साथ ही कहानी को भी खूब पसंद किया गया था, जिसकी वजह से आज भी यह फिल्म कई बार टेलीविजन पर प्रसारित होती है। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच इतनी दीवानगी है कि वे आज भी इसे देखने के लिए बेताब रहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में प्रेम और निशा का किरदार निभाने वाले सलमान खान और माधुरी दीक्षित को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म में दोनों की लव स्टोरी ने दर्शकों को खूब हंसाया भी और रुलाया भी। इन सबके बीच इस फिल्म का मोस्ट पॉपुलर गाना, जोकि हर प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए कभी न कभी तो ज़रूर ही गाता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं पहला पहला प्यार है गाने की। इस गाने में सलमान खान और माधुरी दीक्षित के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया, जिसके बाद एक बार फिर से दोनों को पहला पहला प्यार हुआ है।

सलमान और माधुरी को फिर हुआ प्यार


फिल्म रिलीज के 25 साल होने के बाद पूरी कास्ट मुंबई में एकत्रित हुई, जिसके बाद सभी ने जमकर पार्टी की। इस दौरान सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने सुपरहिट गाना पहला पहला प्यार है पर डांस किया। दोनों का डांस देखकर लोगों को प्रेम और निशा की याद आ गई, जिन्होंने फिल्म में डांस किया था। बता दें कि सलमान खान और माधुरी दीक्षित का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया और उनके फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

पूरी टीम ने किया सेलिब्रेट

फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की पूरी टीम मुंबई में मीडिया से रुबरु हुई, जिस दौरान सभी ने जमकर मस्ती की और इस सफलता को साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने फ्लोरल प्रिंट की ब्लैक साड़ी पहनी, तो सलमान खान ब्लू कलर की शर्ट में नज़र आए, लेकिन दोनों की जोड़ी एक बार फिर से लोगों की पसंद आ गई। याद दिला दें कि सलमान खान और माधुरी दीक्षित के अलावा इस फिल्म में रेणुका शहाणे, अनुपम खेर, आलोक नाथ और रीमा लागू जैसे दमदार कलाकारों ने काम किया।

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की ब्लॉकबस्टर फिल्म हम आपके हैं कौन साल 1982 में आई फिल्म नदिया के पार की रीमेक थी। दोनों ही फिल्मों की कहानी एक दूसरे से मिलती जुलती थी। इतना ही नहीं, भोजपुरी फिल्म नदिया के पार ने भी दर्शकों का खूब प्यार पाया और उसके बाद जब इसका हिंदी रुपांतरण हुआ तो फिल्म ब्लॉकबस्टर बन गई। बता दें कि नदिया के पार की गुंजर और हम आपके हैं कौन की निशा ने लोगों का खूब दिल जीता।

Back to top button