बॉलीवुड

वायरल हुआ कार्तिक आर्यन का आलू कचौड़ी वाला वीडियो, फैंस संग की खूब मस्ती

बॉलीवुड के चार्मिंग ब्वॉय के नाम से मशहूर कार्तिक आर्यन ने बहुत कम समय में खूब नाम कमा लिया है। चंद फिल्मों के बाद से ही कार्तिक आर्यन ने जबरदस्त स्टारडम हासिल किया है। फिल्मों से ज्यादा लुक की वजह से चर्चा बटोरने वाली कार्तिक आर्यन पर लाखों की लड़कियां मरने लगी हैं। इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन का लुक देख न सिर्फ आम लड़कियां बल्कि अभिनेत्रियां भी अपना दिल हार चुकी हैं, जिसमें सारा अली खान का नाम प्रमुखता से लिया जाता है, लेकिन इसी बीच चार्मिंग ब्वॉय लखनऊ के स्ट्रीट फूड मजा लेते हुए नज़र आए। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपमिंकग फिल्म पति, पत्नी और वो की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर यानि लखनऊ में हैं। शूटिंग से वक्त निकाल कर कार्तिक आर्यन अपने फैंस से मिलते जुलते रहते हैं, जिसकी वजह से उन्हें हाल ही में लखनऊ की सड़कों पर चाट और कचौड़ियां खाते हुए देखा गया। अब भला कार्तिक आर्यन को अपने बीच पाकर कौन नहीं खुश होगा? मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन को अपने बीच देख कर वहां मौजूद लोग काफी उतावले हो गए।

कार्तिक आर्यन ने लिया स्ट्रीट फूड का मजा

 

View this post on Instagram

 

#kartikaaryan at the famous Bajpay kachoriwali in Lucknow. Can they also make in Olive oil? ??? Video contributed by our follower @h_4_hamdan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


चार्मिंग ब्वॉय कार्तिक आर्यन ने शूटिंग से समय निकाल कर लखनऊ की सड़कों पर चाट कचौड़ियों का मजा लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्तिक आर्यन लखनऊ की सड़कों पर कचौड़ी खाते हुए नज़र आ रहे हैं। कमाल की बात यह है कि इस वीडियो में कार्तिक आर्यन बिना किसी सिक्योरिटी के नज़र आ रहे हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने जिस जगह कचौड़ी खाई, वह दुकान लखनऊ की फेमस दुकान है, जिसका नाम बाजपेयी कचौड़ी वाली है।

जहां एक तरफ वीडियो में कार्तिक आर्यन को कचौड़ी खाते हुए देखा जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ उसी वीडियो में उन्हें अपने फैंस और दुकान वाले से बात करते हुए भी देखा जा रहा है। बता दें कि इस वीडियो में साफ साफ आवाज़ आ रही है कि कार्तिक आर्यन अपने फैंस से भी बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं, दुकान वाले से तो वे ऐसे बात कर रहे थे, जैसे मानो कि उन्हें काफी सालों से जानते हो। मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन ने न सिर्फ कचौड़ी खाई, बल्कि फैंस के साथ मस्ती भी की।

‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं कार्तिक आर्यन

फिल्म लव आजकल पार्ट-2 की शूटिंग के बाद अब कार्तिक आर्यन ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। लव आजकल में उनके साथ सारा अली खान नज़र आएंगी, तो वहीं इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नज़र आएंगी। मतलब साफ है कि आने वाले दिनों में कार्तिक आर्यन की ताबड़तोड़ फिल्में रिलीज होने वाली है। हाल ही में उनकी फिल्म लुका छिपी रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया।

Back to top button