बॉलीवुड

Video: कार्तिक को देखते ही उमड़ा सारा अली खान का प्यार, एयरपोर्ट पर ही गले से लगाया

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्मों से ज्यादा बढ़ती नजदीकियों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने पिछले दिनों ही फिल्म लव आजकल पार्ट-2 की शूटिंग की, जिसके बाद दोनों की नजदीकियां दिन ब दिन बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, दोनों ही अपने एक दूसरे को देखते ही किसी और दुनिया में खो जाते हैं। अरे बाबा…ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ट्रेडिंग तस्वीरें और वीडियोज़ को देख कर यही लगता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने फिल्म लव आजकल पार्ट-2 की शूटिंग साथ में की। इस दौरान दोनों ने काफी वक्त साथ में बिताया, जिसके बाद दोनों की नजदीकियां दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं, जब दोनों ने एक दूसरे के साथ बिताने के बाद जुदा हुए तो दोनों का दर्द सार्वजनिक तौर पर सामने आ गए। ऐसे में अब जब दोनों एक दूसरे मिलते हैं, तो एक दूसरे में पूरी तरह से खो जाते हैं और ऐसा ही कुछ लखनऊ एयरपोर्ट पर हुआ, जब दोनों आमने सामने आए।

लखनऊ एयरपोर्ट गले लगते सारा और कार्तिक

 

View this post on Instagram

 

#kartikaaryan goes to drop #saraalikhan at lucknow airport ? @sartik_world

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक दूसरे के गले लग रहे हैं। ये वीडियो लखनऊ एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। इस वीडियो में उनके आसपास फैंस की भीड़ भी नज़र आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद एक दूसरे को देखते ही दोनों गले मिले। यह वीडियो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी देने वाली है, क्योंकि माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन को बहुत पसंद करती हैं सारा

कार्तिक आर्यन को लेकर सारा अली खान की दीवानगी किसी से छिपी हुई नहीं है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि कार्तिक भी सारा के दीवाने हो चुके हैं। बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप को अभी स्वीकार नहीं किया है, लेकिन जिस तरह से दोनों एक दूसरे से मिलते हैं, उस तरह से उनका इमोशन खुलकर सामने आ जाता है, जोकि एक कपल के बीच ही देखने को मिलता है। इस वीडियो में भी कार्तिक और सारा अपने इमोशन को छिपा नहीं पाए।

लव आजकल पार्ट-2 में नज़र आएंगे दोनों

सारा अली खान ने जब से कार्तिक आर्यन को देखा है, तभी से उनकी दीवानी हो चुकी थी और उसके बाद उन्होंने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई, जिसके बाद दोनों ने एक साथ काम भी किया। बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी पहली बार लव आजकल के पार्ट-2 में नज़र आएगी, जिसके लिए दोनों के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

Back to top button