बॉलीवुड

सड़क पर बीवी के हाथ में हाथ डाले रोमांटिक अंदाज़ में दिखे कपिल शर्मा, देखे बेबीमून की तस्वीरें

देश के सबसे बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर कनाडा में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. दरअसल कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ बेबीमून पर गए हुए हैं. जिन लोगो को नहीं पता उन्हें बता दे कि कपिल की बीवी गिन्नी गर्भवती हैं. ऐसे में दिसंबर तक पिता बन सकते हैं. इस खुशखबरी को सेलिब्रेट करने के लिए वो पिछले कई दिनों से गिन्नी के साथ कनाडा में बेबीमून मना रहे हैं. इस दौरान कपिल की यही कोशिश हैं कि वे किसी भी तरह गिन्नी के चेहरे पर मुस्कान ला सके. इसके लिए वे काफी प्रयास भी कर रहे हैं.

कपिल कभी गिन्नी को खुश अर्ने के लिए गिटार बजाते हुए दीखते हैं तो कभी रोड ट्रिप पर रोमांटिक सैर कर रहे होते हैं. इन दोनों की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में कपिल गिन्नी के हाथों में अपना हाथ डाले कनाडा की सड़कों पर रोमांटिक वाक करते नज़र आ रहे हैं. बता दे कि कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहां उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ो में हैं. ऐसे में अपने बेबीमून की पल पल की अपडेट भी वो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

❤️ you n I in this beautiful #world ?#love #whistler #beautifulbritishcolumbia ? @ginnichatrath

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल की इन तस्वीरों और पोस्ट को देख साफ़ जाहिर हैं कि वे अपने आने वाले बच्चे को लार काफी उत्साहित हैं. कपिल ने जो फोटो शेयर की हैं उसमे कप्शन में उन्होंने गिन्नी के लिए लिखा हैं ‘तुम और मैं इस खुबसूरत दुनियां में’. कपिल की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसे देख लगता हैं मानो कपिल और गिन्नी सिर्फ एक दुसरे के लिए ही बने हुए हैं.

इस तस्वीर के पहले कपिल ने एक विडियो भी शेयर किया था. इस विडियो में वे गिन्नी के लिए गिटार बजाते नज़र आ रहे थे. कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि गिन्नी को गिटार बहुत ज्यादा पसंद हैं. फिर कपिल तो कॉमेडी के अलावा सिंगिंग भी अच्छे से कर लेते हैं. बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि कपिल मुंबई में सिंगर बनने के लिए आए थे लेकिन फिर उन्होंने कॉमेडी की लाइन पकड़ ली. हालाँकि अभी भी जब उन्हें शो में मौका मिलता हैं तो वो अपने गाने का शौक पूरा जरूर कर लेते हैं. कपिल का गायन और आवाज़ भी उनकी कॉमेडी की तरह कमाल की हैं. लोगो को कपिल को गाना गाते हुए सुनना भी अच्छा लगता हैं.

कपिल और गिन्नी की मुलाकात एक कॉलेज में हुई थी. उस दौरान कपिल एक शो का ऑडीशान लेने गए हुए थे. ऐसे में जब गिन्नी ने अपना ऑडीशान दिया तो कपिल को उनसे प्यार हो गया. फिर इन दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई. इन्होने पिछले साल यानी 2018 दिसंबर में ही शादी रचाई थी. कपिल ने अपनी शादी में ज्यादा शो ऑफ नहीं किया था और उसे पंजाब में अपने होमटाउन में ही सादगी से रखा था.

गौरतलब हैं कि इन दिनों कपिल का ‘द कपिल शर्मा शो’ बड़ा ही जबरदस्त चल रहा हैं. ये कपिल के शो का दूसरा सीजन हैं.

Back to top button