बॉलीवुड

ससुर की तेरहवीं में हंसती हुई नजर आई मोनालिसा, तो फैंस ने कहा- ‘शर्म करो मैडम…’

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘नज़र’ में मोहना का किरदार निभाने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। टीवी सीरियल के अलावा मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार हैं, जिनकी अदाओं से उनके फैंस हमेशा घायल होते रहते हैं, लेकिन इस बार वे ट्रोलिंग की शिकार हो गई हैं। जी हां, मोनालिसा को एक तस्वीर की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, जिसमें यूजर्स ने उन्हें खूब नसीहत दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरती से कहर बरपाने वाली मोनालिसा इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और लोग उन्हें खूब खरी खोटी भी सुना रहे हैं। दरअसल, हाल ही में मोनालिसा के ससुर का देहान्त हुआ था, जिसकी तेरहवीं की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की, लेकिन उसी एक तस्वीर में वे मुस्कुराती हुई नज़र आई। मुस्कुराते हुए मोनालिसा काफी खूबसूरत लगती हैं, लेकिन ऐसे मौके पर उनकी हंसी लोगों को रास नहीं आई और ट्रोल करना शुरु कर दिया।

ससुर की तेरहवीं में हंसती हुई दिखीं मोनालिसा

मोनालिसा की फैमिली ने उनके ससुर के गुजर जाने के बाद गुरुवार को शोक सभा रखी थी, जिस दौरान फैमिली के सभी सदस्यों ने फोटो खिंचवाई। इस दौरान मोनालिसा अपने पति के साथ एक फोटो खींचा रही थी, लेकिन तभी उनकी हंसी फूट पड़ी और वही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। शोक के मौके से ऐसी तस्वीर आने के बाद यूजर्स ने मोनालिसा को आड़े हाथों ले लिया और खरी खोटी सुनानी शुरु कर दी। बता दें कि मोनालिसा अपने फैंस से हर चीज़ शेयर करती हैं, जिसकी वजह से उन्होंने इन तस्वीरों को भी शेयर कर दिया और बुरी तरह से ट्रोल हो गई।

मोनालिसा की हंसी पड़ी भारी

 

View this post on Instagram

 

? ? Terahvin …. Thanks a lot lot to everyone who came and blessed us ….. @vikrant8235 @riyasingh2291 @rolirolisingh @indra.bahadur.3910829

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on



भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री मोनालिसा की हंसी और उनका स्टाइल फैंस को पसंद है, लेकिन तेरहवीं के मौके पर इस तरह की हंसी यूजर्स को रास नहीं आई, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा कि तेरहवीं में भी हंसी…वाह यही है हमारी सभ्यता है, तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा कि क्या इसकी भी शूटिंग हो रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि शर्म करो मैडम…ऐसा नहीं करते हैं। कम से कम ऐसे मौके पर तो नहीं मुस्कुराते हैं।

मोहना के किरदार से हुई पॉपुलर

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल नज़र में मोनालिसा एक खतरनाक डायन का किरदार निभा रही हैं, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब प्यार मिल रहा है। बता दें कि इस शो में मोनालिसा मोहना के किरदार में एक शक्तिशाली डायन है, जोकि अपने फायदे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। बतौर मोहना मोनालिसा को खूब पसंद किया जाता है और लोग उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ करते हैं।

Back to top button