बॉलीवुड

तापसी पन्नू ने कंगना रनौत से माफी मांगने से किया साफ इनकार, कहा- हां! मैं हूं सस्ती कॉपी और..

कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल इन दिनों ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट करके आये दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पिछले कुछ टाइम से रंगोली बॉलीवुड के अलग-अलग सितारों पर अपनी भड़ास निकालने में लगी हुई हैं. हमेशा विवादों में बनी रहने वाली रंगोली ने हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर निशाना साधा था. रंगोली हर हाल में अपनी बहन कंगना का साथ देती हैं. कंगना अपने बड़बोले नेचर के लिए तो पहले से ही मशहूर थीं अब उनकी बड़ी बहन ने भी वही राह चुन ली है. रंगोली के अनुसार वह ट्विटर पर बॉलीवुड सितारों की पोल खोलने आई हैं. हाल ही में रंगोली ने अभिनेत्री तापसी पन्नू को कंगना की सस्ती कॉपी कहा था. हालांकि, रंगोली के इन आरोपों के बाद भी तापसी चुप रहीं और उन्होंने इसे इग्नोर कर दिया.

बता दें, हाल ही में जब कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर लांच हुआ है था तब फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की थी और साथ ही अपने इस ट्वीट में एकता कपूर को टैग किया. तापसी ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा था, “ये बेहद कूल है!!! इससे हमेशा से बड़ी उम्मीदें थीं और ये बिलकुल पैसा वसूल है”. बस तापसी द्वारा किये गए इस ट्वीट पर रंगोली को गुस्सा आ गया और उन्होंने बिना वजह तापसी को खरी-खोटी सुना डाली. दरअसल, उन्हें इस बात पर गुस्सा आया था कि तापसी ने ट्रेलर की तारीफ में कंगना का नाम नहीं लिया.

सस्ती कॉपी कहने पर तापसी ने दिया जवाब

लेकिन जब हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री तापसी पन्नू से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेहद ही सादगी से हंसते हुए इसका जवाब दिया. तापसी ने कहा, “देखिये, जो लोग मेरी जिंदगी में मायने नहीं रखते हैं उनके लिए कम से कम मैं अपना ब्लड प्रेशर नहीं बढ़ा सकती. लोग ट्विटर पर मुझे क्या कहते हैं उससे मुझे क्या फर्क पड़ना. अगर वह मेरी दोस्त हो या मेरी करीबी हो और फिर इस तरह मेरे साथ बर्ताव करे तब तो मुझे दुख होता. वह खुद कहती हैं कि वह हाईपेड एक्ट्रेस हैं तो उनके हिसाब से तो मैं बहुत सस्ती हूं और कॉपी में इनके हिसाब से तो हूं ही तो हो गयी न सस्ती कॉपी. मुझे इनके टैग से कोई फर्क नहीं पड़ता”.

तापसी ने बात जारी रखते हुए आगे कहा, “मैं हमेशा उनकी एक अभिनेत्री के तौर पर सराहना करती हूं और मेरी नजर में उनकी बहुत अच्छी इमेज थी. में उनकी बेबाकी और अभिनय से काफी प्रभावित थी. लेकिन ट्विटर पर हुए इस वाकये के बाद वह मेरी नजरों से उतर गयी हैं. वह अब क्या कहती हैं मुझे वाकई कोई फर्क नहीं पड़ता”.

माफी मांगने से किया इनकार

इस बातचीत के दौरान तापसी ने कंगना से माफी मांगने से साफ मना कर दिया. तापसी ने कहा कि, “अगर कंगना चाहती हैं कि इस पूरे ट्विटर प्रकरण को लेकर मैं उनसे माफी मांगूंगी तो मैं आपको बता दूं कि मुझे अपने किसी स्टेटमेंट को लेकर कोई पछतावा नहीं है. मैंने किसी को गलत नहीं कहा इसलिए मैं किसी से माफी नहीं मांगूंगी”. बता दें, एक इवेंट के दौरान तापसी ने कंगना को सलाह देते हुए कहा था कि कंगना को कुछ भी बोलने से पहले डबल फिल्टर लगाना चाहिए. इसके बाद से ही कंगना की बहन रंगोली ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया.

पढ़ें  जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने पर खुश हुआ बॉलीवुड, अनुपम से लेकर कंगना ने कही ये बात

Back to top button