बॉलीवुड

इतनी महंगी ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई प्रियंका, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- निक के पैसे लूट कर…

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी मां के साथ सिगरेट पीती हुई स्पॉट हुई थीं जिसके बाद वह चर्चा का विषय बन गयी थीं. सिगरेट पीने पर फैन्स ने जमकर प्रियंका को लताड़ा था क्योंकि प्रियंका खुद खुलासा कर चुकी हैं कि वह अस्थमा से पीड़ित हैं.

बीते 18 जुलाई को प्रियंका का 37वां जन्मदिन था. प्रियंका ने अपना जन्मदिन कुछ करीबी दोस्त और परिवारवालों के संग मिलकर सेलिब्रेट किया था. सोशल मीडिया पर प्रियंका की जन्मदिन की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं. अपने जन्मदिन के मौके पर प्रियंका ने लाल रंग की चमकदार वन पीस ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. बर्थडे की वायरल तस्वीरों में प्रियंका काफी खुश और मस्ती करते हुए नजर आयीं. साथ ही उन्होंने अपने सिर पर बर्थडे गर्ल का एक क्राउन भी पहना हुआ था. बता दें, प्रियंका की इस बर्थडे पार्टी को उनके पति निक जोनस ने ऑर्गेनाइज किया था. उन्होंने अपनी पत्नी के लिए 3.50 लाख का फाइव टियर का एक केक बनवाया था, जो दिखने में बेहद खूबसूरत था.

जब से प्रियंका की शादी निक से हुई है तब से वह किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने निक के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसमें उन्होंने पिंक बिकिनी के साथ हाथ में नेट के ग्लव्स डाले थे. इन तस्वीरों के लिए फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. अब ऐसे में एक बार फिर प्रियंका अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल होने लगी हैं.

प्रियंका ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस

दरअसल, हाल ही में प्रियंका लैला रोज की एक खूबसूरत फ्लोरल को-ऑर्ड ड्रेस में नजर आयीं. हालांकि इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं लेकिन जब लोगों को इस ड्रेस की कीमत पता चली तो उनके होश उड़ गए. जी हां, हाल ही में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ स्पॉट हुईं. इन तस्वीरों में उन्होंने एक सुंदर फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं, उनके पति निक ने ब्लैक एंड वाइट टी-शर्ट, जींस और जैकेट पहना था. प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी थी वह समर सीजन के हिसाब से बिलकुल परफेक्ट थी. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस ड्रेस के लिए प्रियंका ने 1,20,400 रुपये खर्च किये हैं. प्रियंका ने जो फ्लोरल शर्ट डाली है उसकी कीमत 55,400 रुपये है और मैचिंग पैंट की कीमत 65,000 रुपये है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

इतनी महंगी ड्रेस के बारे में जब सोशल मीडिया यूजर्स को पता चला तो वह प्रियंका को अलग-अलग तरीके से ट्रोल करने लगे. वहीं, कुछ लोगों को देसी गर्ल का लुक बहुत पसंद आया. एक यूजर ने प्रियंका को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “सारा पैसा इसी में उड़ा देती हो क्या?”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “निक को लूटकर बस ड्रेस खरीद रही हो”. बात करें प्रियंका के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाली हैं.

पढ़ें जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजरी प्रियंका चोपड़ा की बहन, ना था पैसा और न परिवार ने दिया साथ

Back to top button