बॉलीवुड

कबीर सिंह के आलोचकों पर फिर भड़कें शाहिद कपूर, कहा- ‘इसी फिल्म के पीछे क्यों पड़े हैं सब, जबकि’

साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले शाहिद कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। जी हां, शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इस साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म है, जिसकी वजह से उनकी पूरी टीम काफी उत्साहित है। फिल्म को अपार सफलता मिलने के बावजूद इसकी जमकर आलोचना भी हो रही है, जिस पर शाहिद कपूर कई बार जवाब दे चुके हैं, लेकिन इस बार वे आलोचकों पर भड़क गए। इतना ही नहीं, शाहिद कपूर ने कबीर सिंह को लेकर कहा कि लोग इसी फिल्म के पीछे ही हाथ धोकर क्यों पड़ गए हैं।

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने 278 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है, जिसकी वजह से पूरी टीम काफी खुश है। इस फिल्म को लेकर दो पहलू आ रहे हैं, जिसमें से एक लोगों को शाहिद कपूर की एक्टिंग लंबे समय के बाद पसंद आई, तो दूसरा फिल्म सीन पर लोगों को आपत्ति भी है। ऐसे में जब फिल्म रिलीज होने वाली थी, तब सबसे ज्यादा बवाल हो गया था, लोगों ने इसे बैन करवाने की बात भी कही थी, लेकिन फिर भी यह फिल्म साल की सबसे बड़ी सुपरहिट बन गई, जोकि शाहिद कपूर की लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म है।

कबीर सिंह के पीछे ही क्यों पड़े हैं सब?

हाल ही में एक कार्यक्रम में शाहिद कपूर ने कबीर सिंह को लेकर हो रही आलोचनाओं का जवाब देते हुए कहा कि जब बाजीगर में शाहरुख खान ने शिल्पा को छत से गिरा दिया था, तब सब खुश हुए थे कि उन्होंने अपना बदला लिया। और जब संजू में रणबीर कपूर ने सोनम के गले में टॉयलेट सीट पहनाई तो लोगों ने ढेर सारे अवॉर्ड दिए, लेकिन कबीर सिंह में एक थप्पड़ मारने पर लोगों ने जमकर आलोचना शुरु कर दी और सबके सब इसी के पीछे पड़ गए।

शाहिद कपूर ने लगाई फटकार

आलोचकों को फटकार लगाते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि आजकल इसी तरह की फिल्में लिखी जा रही हैं और लोग उसे पसंद भी कर रहे हैं, लेकिन कबीर सिंह के पीछे तो सबके सब पड़ गए हैं, जैसे कबीर सिंह ने कोई गुनाह कर दिया हो। बता दें कि फिल्म में शाहिद कपूर के करेक्टर को महिला विरोधी दिखाया गया, जिसकी वजह से नारीवादी से जुड़े लोगों ने इसका जमकर विरोध किया, लेकिन इसके बावजदू फिल्म पर्दे पर सुपर डुपर हिट हुई और हर कोई इसे पसंद कर रहा है।

21 जून, 2019 को हुई थी रिलीज

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह पर्दे पर 21 जून, 2019 को रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ही इस फिल्म को लेकर विवाद शुरु हो गया और लोगों ने इसे बैन करने की मांग भी उठाई। कुछ वक्त तक शाहिद कपूर इस पूरे मसले पर शांत रहे, लेकिन जब उन्हें लगा कि फिल्म सुपरहिट होने के कगार पर है, तो उन्होंने आलोचकों को जवाब देना शुरु कर दिया और अब हर मुद्दे पर जवाब देते हैं। बता दें कि शाहिद कपूर की यह पहली फिल्म है, जोकि इतनी बड़ी सुपरहिट हुई है।

Back to top button