विशेष

बेहद ही शानदार घर में रहती हैं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, देखें लोलो के घर की इनसाइड तस्वीरें

45 साल की करिश्मा कपूर 90 की दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तब किसी को अंदाज़ा नहीं था कि करिश्मा एक दिन इंडस्ट्री को रूल करने वाली हैं. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी. उस समय गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं.

करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. लेकिन शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को जैसे अलविदा कह दिया. हालांकि, बीच-बीच में वह कुछ फिल्मों या टीवी शोज़ में नज़र आईं.

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी और अपने घर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. करिश्मा को अपने घर की बालकनी बहुत पसंद है और वह कई बार अपने घर की बालकनी की तस्वीरें शेयर कर चुकी है.

बता दें, करिश्मा ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी और 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया. दोनों ने शादी के 8 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया. दरअसल, शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं.

करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर पर आरोप लगाये थे कि वह उन्हें मारते-पीटते हैं और उनका व्यवहार उनके प्रति अच्छा नहीं है. तलाक के बाद करिश्मा के दोनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं. उनकी बेटी समायरा काफी बड़ी हो चुकी हैं और उनकी तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

देखिये करिश्मा कपूर के घर की इनसाइड तस्वीरें-

 

पढ़ें- नच के मंच पर रवीना टंडन ने बयां किया दिल का हाल, कहा- ‘इस अभिनेता को मन ही मन…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button