बॉलीवुड

नच के मंच पर रवीना टंडन ने बयां किया दिल का हाल, कहा- ‘इस अभिनेता को मन ही मन…’

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों नच बलिए शो को जज करती हुई नज़र आ रही हैं। इस शो में न सिर्फ रवीना टंडन कंटेस्टेंस की परफॉर्म को जज करती हुई नज़र आती हैं, बल्कि अपनी निजी लाइफ को लेकर भी ढेर सारे खुलासे करती हुई दिखाई देती हैं। इसी सिलसिले में उन्हें अपने क्रश के बारे में बताया, जिस पर वे फिदा थी। जी हां, हाल ही के एपिसोड में नच बलिए के मंच पर संजय दत्त दिखाई दिए, जिसके बाद रवीना टंडन के दिल की बात जुबां पर आ गई, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो गए।

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का अफेयर उन दिनों कई अभिनेताओं के साथ रहा, जिसमें अक्षय कुमार का नाम प्रमुखता से लिया जाता है। माना जाता है कि अक्षय कुमार ने रवीना टंडन को धोखा दिया था, जिसकी वजह से आज भी दोनों एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते हैं। इसी दौरान रवीना टंडन ने अपने उस क्रश के बारे में खुलासा किया, जिसे उन्होंने सालों से छिपा रखा था। मतलब साफ है कि रवीना टंडन के पहले क्रश के बारे में अब जाकर दुनिया को पता चला और वो भी उस शख्स के सामने ही उन्होंने अपना मुंह खोला।

नच बलिए के मंच पर रवीना टंडन का खुलासा

नच बलिए मंच पर जब रवीना टंडन ने सालों बाद अपने सामने संजय दत्त को देखा तो उनकी पुरानी यादें ताज़ा हो गई, जिसकी वजह से उन्होंने अब कुछ छिपाने के बजाय सारे राज़ खोलना ही बेहतर समझा। दरअसल, संजय दत्त को देखते ही रवीना टंडन के मुंह से सालों पुरानी बात निकल गई। बता दें कि रवीना टंडन ने कहा कि हां, मुझे संजय दत्त पर शुरु से ही क्रश रहा है, लेकिन मैंने कभी ये बात किसी को नहीं बताई और इतना ही नहीं, ये बात मैं खुद संजू से भी छिपा कर रखी थी।

संजय पर था रवीना टंडन का क्रश

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और अभिनेता संजय दत्त ने जवानी के दिनों में एक दूसरे के साथ ढेर सारी फिल्मों में काम किया, जिसकी वजह से धीरे धीरे रवीना उन पर फिदा हो गई थी। बता दें कि रवीना टंडन संजय दत्त पर लंबे समय से फिदा थी, लेकिन उन्हें अपने मन की बात नहीं बता पाई, ऐसे में अब उन्होंने कुछ भी छिपाने के बजाय बोलना ज़रूरी समझा। रवीना टंडन ने कहा कि अब मुझे बिल्कुल भी अफसोस नहीं है कि मैंने ये बात पूरी दुनिया को बता दी।

उर्वशी ढोलकिया भी थीं संजय दत्त पर फिदा

जिस समय रवीना टंडन ने अपने दिल की बात पूरी दुनिया के सामने रखा तो मौके का पूरा फायदा उठाते हुए उर्वशी ढोलकिया ने भी अपने दिल की बात कह दी। उर्वशी ढोलकिया ने कहा कि लंबे अर्से तक मैं भी संजय दत्त की दीवानी थी और उन पर फिदा थी। मतलब साफ है कि संजय दत्त पर लाखों लड़कियों का क्रश हुआ करता था, लेकिन अब वे सिर्फ मान्यता दत्त हैं और अपनी ज़िंदगी को जी रहे हैं। बता दें कि संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम पर्दे पर रिलीज हो गई।

Back to top button