बॉलीवुड

‘नच बलिए 9’ पर इस जोड़ी ने लगाया पक्षपात का आरोप, आग बबूला हुई रवीना टंडन

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो ‘नच बलिए 9’ जैसे जैसे अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है, वैसे वैसे इसमें जमकर धमाल मस्ती देखने को मिल रही है। जी हां, शो ‘नच बलिए 9’ के सेट पर मौजूद सभी प्रतिभागियों के बीच कॉम्पिटिशन तो दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन कई बार झड़प भी देखने को मिल रही है। हर जोड़ी बेस्ट डांस से जजों का दिल जीतने के साथ ही ये खिताब अपने नाम करना चाहती है, लेकिन इस बार शो में जजों पर पक्षपात का आरोप लगा है, जिसकी वजह से सभी आश्चर्यचकित हो गए हैं।

‘नच बलिए 9’ में कॉम्पिटिशन का स्तर समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है, जिसकी वजह से हर जोड़ी शो में बने रहने की कोशिश कर रही है, तो वहीं कुछ जोड़ियां वाइल्ड कार्ड का सहारा लेकर फिर से वापस आ रही हैं। इस दौरान ‘नच बलिए 9’ के सेट पर जजों और जोड़ियों के बीच झड़प की खबरें भी सामने आ रही हैं। दरअसल, जजों पर अंकों को लेकर पक्षपात करने का आरोप लगाया है, जिसकी वजह से ‘नच बलिए 9’ की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

जजस से भिड़ी ये पॉपुलर जोड़ी

शांतनू महेश्वरी और नित्यामी ने शो की शूटिंग के दौरान जजस से बहस की, जिसकी वजह से बलिए को मिलने वाले अंक है। इस जोड़ी ने जजस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि जजस शो में पक्षपात कर रहे हैं। दरअसल, जजस द्वारा दिए गए अंक से संतुष्ट नहीं होने के बाद शांतनू महेश्वरी और नित्यामी ने क्रियेटिव टीम से कहा कि जजस जोड़ियों के बीच पक्षपात कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें उनके प्रदर्शन के मुताबिक कम अंक मिले हैं, जबकि बाकी जोड़ियों को ज्यादा अंक दिए जाते हैं।

रवीना टंडन हुई नाराज़

रवीना टंडन को जब यह बात पता चली तो वे शांतनू से नाराज हो गई और उन्होंने शो के दौरान ही अपनी नाराज़गी जाहिर कर दी। रवीना टंडन और शांतनू के बीच इस बात को लेकर काफी बहस भी हुई है। सूत्रों की माने तो परफॉर्म और बहस के बाद शांतनू खूब रोए थे, क्योंकि इस बहस का कोई हल नहीं लिखा। इतना ही नहीं, एक वेबसाइट ने तो यह भी दावा किया है कि ये जोड़ी बहुत जल्द शो को अलविदा कह सकती है, लेकिन फिलहाल इस बारे में अन्य जानकारी सामने नहीं आई है।

ये जोड़ी भी लगा चुकी है पक्षपात का आरोप

शांतनू और नित्यामी से पहले उर्वशी ढोलकिया और जजेस के बीच भी झड़प की खबर सामने आई थी। इस जोड़ी ने भी जजस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था और वह भी अंकों को लेकर ही। शो के इन जोड़ियों का मानना है कि जजस उनके साथ पक्षपात कर रहे हैं, ऐसे में वे चाहे कितना भी अच्छा परफॉर्म क्यों न कर लें, उन्हें अंक कम ही मिल रहे हैं और उनकी ज्यादा तारीफ भी नहीं की जा रही है।

Back to top button