बॉलीवुड

‘नच बलिए 9’ में गोविंदा ने इस जोड़ी पर किया शॉकिंग कमेंट, कहा- ‘ऐसे लोगों से नफरत है, जो…’

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो ‘नच बलिए-9’ में बतौर गेस्ट के रुप में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने शिरकत की। इस एपिसोड में गोविंदा ने मंच पर ढेर सारी मस्ती करते हुए अपने फैंस को खुश कर देंगे, लेकिन कुछ ऐसा भी कर दिया, जिससे सभी के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। जी हां, गोविंदा ने मंच पर प्रतिभागियों के डांस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे, लेकिन इसी बीच उन्होंने एक कपल पर ऐसी टिप्पणी कर दी, जिससे वहां मौजूद सभी लोग निराश हो गए। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार गोविंदा इस वीकेंड ‘नच बलिए-9’ में बतौर गेस्ट जज नज़र आने वाले हैं, जिसका प्रोमो रिलीज किया गया। प्रोमो में गोविंदा की एंट्री धमाकेदार होती है, जिसमें वे रवीना टंडन के साथ अखियों से गोली मारे पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। धमाकेदार डांस प्रदर्शन करने के बाद गोविंदा ने जज के साथ कुर्सी भी शेयर किया और तमाम प्रतिभागियों पर अपनी राय भी व्यक्त की, लेकिन इसी बीच उन्होंने विशाल और मधुरिमा के रिश्ते पर बड़ा बयान दे दिया, जिससे सभी निराश हो गए।

गोविंदा ने इस जोड़ी पर किया शॉकिंग कमेंट


‘नच बलिए-9’ के प्रोमो में दिखाया गया कि गोविंदा ने विशाल और मधुरिमा की जोड़ी पर कमेंट किया है, जिसकी वजह से वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। इतना ही नहीं, जज भी गोविंदा की तरफ हैरानी से देखने लगे। दरअसल, गोविंदा ने कहा कि मुझे लगता है कि इस तरह का प्यार है ज़बरदस्ती वाला होता है, जो आप पर थोपा जाता है, और जब ऐसा होता है, तो लोग जगह जगह मुंह मारने लगते हैं और ऐसे लोगों से मुझे सख्त नफरत है। गोविंदा की यह टिप्पणी सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया।

क्या वाकई गोविंदा ने की अपमानजनक टिप्पणी?

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर काफी विवाद हो रहा है, लेकिन यह टिप्पणी वाकई उन्होंने की है या फिर चैनल ने दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए प्रोमो को एडिट करके पेश किया है, ये तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि कई बार चैनल दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ाने के लिए इस तरह का प्रोमो रिलीज करते हैं, इसीलिए किसी भी नतीज़ें पर पहुंचने से पहले शो का एपिसोड देखना ज़रूरी है, लेकिन गोविंदा इन दिनों विवादित बयानों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं गोविंदा

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के दोस्त ने हाल ही में एक सनसनी खुलासा करते हुए बताया कि गोविंदा को मानसिक बीमारी है, जिसकी वजह से वे तरह तरह के बयान दे रहे हैं। साथ ही करीबी दोस्त ने यह भी कहा कि उन्हें आप सबकी मदद की ज़रूरत है, क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई भी दोस्त नहीं बचा और डूबते करियर की वजह से वे मानसिक बीमारी से ग्रसित हो गए हैं और इसीलिए वे बड़े बड़े दावें कर रहे हैं।

Back to top button