बॉलीवुड

फिल्म परदेस के 22 साल बाद ऐसी दिखती हैं महिमा चौधरी, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

शाहरुख और महिमा चौधरी की फिल्म परदेस को रिलीज हुए 22 साल हो गए। इस फिल्म से डेब्यू करने वाली महिमा चौधरी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। इतना ही नहीं, पर्दे पर शाहरुख और महिमा चौधरी की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था, जिसकी वजह से यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। जी हां, फिल्म परदेस को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और इसी फिल्म से महिमा चौधरी रातोंरात फेमस हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया था। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म परदेस से रातोंरात स्टार बनी महिमा चौधरी अब लाइमलाइट से दूर हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्में की है, जिससे उन्हें एक अलग पहचान मिली है। जी हां, महिमा चौधरी ने अपने फिल्मी करियर में हर फिल्म यादगार किरदार निभाया है, जिसकी वजह से वे आज भी लोगों के बीच में मशहूर हैं। इन सबके बीच परदेस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली महिमा चौधरी के बारे में हर कोई जानना चाहता है कि वह इन दिनों कहां हैं और क्या कर रही हैं।

फिल्म परदेस से हुई थी मशहूर

फिल्म परदेस में कुसुम का किरदार निभाने वाली महिमा चौधरी की फैन फॉलोइंग रातोंरात बढ़ गई थी। फिल्म रिलीज होने के बाद महिमा का कद काफी बढ़ गया था और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। बता दें कि उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था, जिसके बाद उन्होंने ढेर सारी फिल्मों में काम किया। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में महिमा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और उन्हें दर्शकों का भी खूब प्यार मिला। इतना ही नहीं, फिल्म परदेस की स्टोरी भी इतनी ज्यादा अच्छी थी कि आज भी कई लोग इस फिल्म को दोबारा देखते हैं।

पहले से काफी बदल गई महिमा चौधरी

किसी जमाने में टॉप अभिनेत्रियों में शुमार महिमा चौधरी इन दिनों बॉलीवुड से काफी दूर हैं, जिसकी वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। बीते दिनों महिमा चौधरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नज़र आ रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई हैरान है, क्योंकि वे बिल्कुल भी पुरानी महिमा चौधरी से अलग दिख रही हैं। बता दें कि अपने जमाने की महिमा चौधरी खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी।

इन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं महिमा

महिमा चौधरी ने दाग: द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, धड़कन, दीवाने, कुरुक्षेत्र, ओम जय जगदीश और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में काम किया, जिसमें उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्मों के अलावा महिमा ने बॉबी मुखर्जी से शादी की, लेकिन अब वे उनसे अलग हो गई हैं, जिसके बाद अकेली रहती हैं। बता दें कि महिमा को आखिरी बार 2016 में बंगाली फिल्म में देखा गया था, लेकिन अब उनका रास्ता बिल्कुल अलग हो गया।

Back to top button