बॉलीवुड

दुनिया से छुपकर वरुण धवन ने ‘गर्लफ्रेंड’ से कर ली सगाई, जल्द कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन लंबे समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से इनकी शादी को लेकर आए दिन मीडिया में खबरें आती रहती हैं। इसी बीच दावा किया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने दुनिया से छिपकर सगाई कर ली है, जिसकी जानकारी किसी को भी नहीं है। जी हां, वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर इसी तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है, जिस पर उनके पिता डेविड धवन भी कई बार जवाब दे चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के प्यार में पागल हो चुके हैं, जिसकी वजह वे अक्सर उन्हीं के साथ समय बिताते हुए नज़र आते हैं, लेकिन बतौर एक्टर उनकी पहली ज़िम्मेदार फिल्म है, जिस पर भी वे काफी फोकस कर रहे हैं। बता दें कि वरुण धवन की फिल्म कलंक पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से औंधे मुंह जा गिरी, जिसके बाद उनके करियर को लेकर भी सवाल उठाए जाने लगे थे, लेकिन अब वे अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं।

साल 2018 में ही हो चुकी है सगाई

एनबीटी में छपी एक खबर के मुताबिक, वरुण धवन और नताशा दलाल ने साल 2018 में ही गुपचुप सगाई कर ली है। खबर में दावा किया गया कि दोनों ने पिछले साल फैमिली वालों के सामने एक दूसरे को रिंग पहनाई थी, लेकिन उस फंक्शन को काफी ज्यादा सीक्रेट रखा गया था, जिसकी वजह से खबर सामने नहीं आई। बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की बढ़ती नजदीकियों को देख यही दावा किया जा रहा है कि वाकई दोनों ने सगाई कर ली है और बहुत जल्द शादी कर सकते हैं।

लंबे समय से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूसरे को बचपन से जानते हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ना लाजमी है। पिछले कुछ सालों से दोनों ही एक दूसरे को पसंद करने लगे और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इतना ही नहीं, दोनों ने पिछले साल ही अपना रिश्ता ऑफिशियली कर दिया था, लेकिन शादी को लेकर अक्सर दोनों चुप्पी साधे रहते हैं। बता दें कि नताशा दलाल लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन जब वरुण के साथ होती हैं, तो कैमरे से घिर जाती हैं।

बेटे की शादी पर पापा ने दिया ये बयान

वरुण धवन के पापा डेविड धवन अपने बेटे की शादी की खबरों को लेकर जारी अटकलों पर बयान देते हुए कहा कि हम सब चाहते हैं कि उसकी शादी जल्दी हो, लेकिन इसके लिए अटकलें लगाना बंद कर दें। डेविड धवन ने कहा कि हम जब भी अपने बेटे की शादी करेंगे, तो बहुत धूमधाम से करेंगे और इसके बारे में सबको पहले से ही बता दिया जाएगा, क्योंकि फैंस ही हमारे लिए सबकुछ हैं। बता दें कि साल 2020 में दोनों शादी करने का फैसला ले सकते हैं।

Back to top button