गौतम गंभीर की ‘लाड़ली’ ने किड्स फैशन वीक में लिया हिस्सा, पापा ने कहा- ‘मेरा फैन मोमेंट’

क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। गौतम गंभीर हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार वे अपनी बेटी की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, गौतम गंभीर की लाड़ली बिटिया आजीन ने पहली बार रैंप वॉक किया, जिसे देखकर वे बहुत ज्यादा खुश हुए। इतना ही नहीं, गौतम गंभीर की लाड़ली बिटिया रानी बहुत ही ज्यादा क्यूट हैं और इस ड्रेस में तो उनकी क्यूटनेस का कोई जवाब नहीं है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने इस बार लोकसभा में पहली बार चुनाव लड़ा और उन्हें जनता का प्यार मिला। चुनाव जीतने के बाद गौतम गंभीर की जिम्मेदारियां पहले के मुकाबले बढ़ गई, लेकिन इसके साथ ही वे क्रिकेट से जुड़े रहे। वर्ल्ड कप में गौतम गंभीर कमेंट्री करते हुए नज़र आए थे, लेकिन अब वे अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। बता दें कि गौतम गंभीर अपनी लाड़ली बिटिया से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, जिसको लेकर उन्होंने एक प्यारा सा ट्वीट भी किया।

फासिनो फेसेस किड्स फैशन वीक में लिया हिस्सा

गौतम गंभीर की लाड़ली बेटी आजीन ने एक शोस्टॉपर के रूप में फासिनो फेसेस किड्स फैशन वीक में हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने औटम विंटर-19 कलेक्शन को पहना। इस दौरान आजीन गंभीर के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल देखने को मिली, जिसे देख गौतम गंभीर का दिन बन जाता है। बता दें कि गौतम गंभीर की बिटिया ने पहली बार इस फैशन वीक में हिस्सा लिया और सबका दिल जीत लिया, जिसकी जानकारी खुद पूर्व क्रिकेटर ने दिया। बता दें कि इस शो में अनन्या चटर्जी, स्निग्धा बिहान, प्रत्यूष कुमार मौर्या और साहिल जयसिंह ने भी अपने कलेक्शन पेश किए।

गौतम गंभीर ने किया ये ट्वीट

किड्स फैशन शो में पहली बार हिस्सा लेने वाली आजीन गंभीर की एक तस्वीर को गौतम गंभीर ने शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लंबा चौड़ा मैसेज तो नहीं लिखा, लेकिन उनकी फीलिंग साफ साफ दिखाई दे रही है। अपनी लाड़ली बिटिया की तस्वीर शेयर करते हुए गौतम गंभीर ने लिखा कि मेरा फैन मोमेंट। मतलब साफ है कि गौतम गंभीर अपनी बिटिया रानी के फैन है। बता दें कि गौतम गंभीर को अपनी निजी लाइफ के बारे में ज्यादा बातचीत करना पसंद नहीं है, लेकिन वे अपनी बिटियां को लेकर कई बार ट्वीट कर चुके हैं।

धारा 370 के खत्म होने के बाद शाहिद अफरीदी ने इस पूरे मामले में सयुंक्त राष्ट से हस्तक्षेप करने की मांग की थी, जिस पर गौतम गंभीर ने जवाब देते हुए पीओके की याद दिला दी। गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को जवाब देते हुए कहा कि चिंता मत करो…जल्द ही पीओके का भी मामला हम निपटा देंगे। मतलब साफ है कि शाहिद अफरीदी ने इस पूरे मामले में कश्मीरियों को लेकर चिंता व्यक्त की थी, लेकिन उन्हें गौतम गंभीर ने सबक सीखा दिया।