बॉलीवुड

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं गोविंदा, दोस्त ने किया खुलासा और कहा- ‘उन्हें मदद की सख्त ज़रूरत’

हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, दूल्हे राजा जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने वाले गोविंदा इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं। जी हां, गोविंदा के पास लंबे समय से कोई फिल्म नहीं है, जिसकी वजह से उनका करियर बहुत पहले ही चौपट हो गया, लेकिन अब उनसे जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं, गोविंदा से जुड़ी इस खबर का खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि खुद उनके एक खास मित्र ने किया, जिसकी वजह से फैंस के पैरों तले ज़मीन खिसक गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अपनी डांसिंग अंदाज से छा जाने वाले गोविंदा का करियर देखते ही देखते डूब गया। इतना ही नहीं, उनका करियर ऐसे समय पर डूबा, जब वे बड़े बड़े मुकाम अपने नाम कर रहे थे। 90वे के दशक के सुपरस्टार रहे गोविंदा की ऐसी हालत भी कभी उनके फैंस को देखने को मिलेगी, इसके बारे में शायद ही किसी ने उस समय सोचा होगा, लेकिन वो कहते हैं न कि किस्मत के आगे किसी का जोर नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ गोविंदा के साथ भी हुआ और उनका करियर चौपट हो गया।

साइकोलॉजिकल प्रॉब्लम से गुजर रहे हैं गोविंदा

गोविंदा के करीबी दोस्त ने इंटरव्यू में कहा कि बीते कुछ समय से उनके दोस्त काफी अजीब बर्ताव कर रहे हैं, जिसकी वजह से वे बड़े फिल्मों में ऑफर मिलने का दावा भी कर रहे हैं, लेकिन उनकी यही आदत बॉक्स ऑफिस तक उनका पीछा कर रही है। इस इंटरव्यू में गोविंदा के दोस्त ने बताया कि उन्हें साइकोलॉजिकल प्रॉब्लम है, जिसकी वजह से वे अजीब व्यवहार कर रहे हैं। साथ ही दोस्त ने बताया कि गोविंदा के अंदर काफी ज्यादा नेगेटिविटी शुमार हो गया है, जिसकी वजह से उन्हें बुरे दौर से गुजरना पड़ रहा है।

गोविंदा को मदद की सख्त ज़रूरत

गोविंदा के करीबी दोस्त ने दावा किया कि इस समय उनका बॉलीवुड में कोई भी दोस्त नहीं बचा है, क्योंकि उन्होंने सबसे लड़ाई झगड़ा या फिर कोई उनके बर्ताव की वजह से उनके पास नहीं आता है, जिसकी वजह से वे अकेले पड़ गए हैं। इतना ही नहीं, करीबी दोस्त ने आगे कहा  कि इन दिनों गोविंदा को बॉलीवुड के दोस्तों की सख्त ज़रूरत है, ऐसे में मेरी गुजारिश है कि लोग उनकी मदद करें, ताकि वे अपने इस हालात से बाहर निकल सकें और एक नॉर्मल लाइफ जी सके।

गोविंदा ने क्या कहा था?

बीते दिनों आपकी अदालत शो में पहुंचे गोविंदा ने कई बड़े दावे किये, जिसमें उन्होंने बड़े बड़े ऑफर को ठुकराने का भी दावा किया। इतना ही नहीं, फिल्म अवतार का नाम सजेक्ट उन्होंने ही डायरेक्टर को किया था, इसका भी दावा किया। साथ ही देवदास जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों में भी उन्हें ऑफर मिला था। ये सब सुनकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका मज़ाक उड़ाया था, जिसके बाद उनके दोस्त ने उनकी बीमारी के बारे में खुलासा किया।

Back to top button